हवलदार ने ससुराल जाकर की अंधाधुंध फायरिंग, सास, पत्नी और साले सहित 4 को मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 01:47 PM (IST)

मोगा (गोपी): मोगा के कस्बा धर्मकोट के अधीन पड़ते गांव जलालपुर में उस वक्त माहौल तनावपूर्ण बन गया जब पंजाब पुलिस के हवलदार द्वारा अपने ससुराल परिवार के घर जाकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में सास, पत्‍नी, साले और सालेहार (साले की पत्‍नी) की मौत हो गई और एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

PunjabKesari

मौके की जानकारी देते हुए मोगा के एसएसपी हार मनवीर सिंह गिल ने बताया कि आज सुबह पंजाब पुलिस का हवलदार ने ससुराल परिवार के घर जाकर अंधाधुंध फायरिंग की है जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। एसएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों में काफी दिनों से तकरार चल रहा था, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने कहा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस वाले ने खुद सरेंडर कर दिया। एसएसपी ने बताया कि इस आरोपी पुलिस वाले पर पहले भी मामले दर्ज हैं बाकी अभी पुलिस जांच कर रही है।

PunjabKesari

वहीं परिवारिक सदस्यों ने बताया कि इन दोनों के दरमियान काफी सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और अक्सर इन दोनों के बीच लड़ाई होती रहती थी। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी 2014 में इस तरह की ही फायरिंग उसने की थी, तब हमने पुलिस को सूचित किया था कि उसको किसी भी तरह का हथियार ना दिया जाए। उन्होंने बताया कि बीती रात भी इनके दरमियान लड़ाई हुई थी जिसकी सूचना हमने पुलिस को दी। मौके से पुलिस ने उसको काबू किया था लेकिन आज सुबह फिर से लगभग 6:30 बजे आकर अंधाधुंध फायरिंग चालू कर दी और जिससे चार लोगों की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News