मां के साथ गोलगप्पे खाने गए बेटे के साथ घटी अनहोनी, सोचा न था ऐसे आएगी मौ/त

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 11:18 AM (IST)

खन्ना : खन्ना में देर शाम रेलवे लाइन पार कर गोलगप्पे खाने जा रहे मां-बेटा ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां की हालत गंभीर है। हादसा ललहेड़ी रोड रेलवे फ्लाईओवर के पास हुआ। मृतक की पहचान नंदी कॉलोनी निवासी करण (24) के रूप में हुई है, जबकि गंभीर रूप से घायल मां की पहचान कुलविंदर कौर पत्नी रंजीत सिंह के रूप में हुई है। मृतक युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। 

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉ. अमन जस्सल ने गंभीर रूप से घायल महिला को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार कुलविंदर कौर कुछ समय से बीमार थी। देर शाम वह अपने बेटे के साथ एक निजी अस्पताल में ब्लड सैंपल देने आई थी। अस्पताल स्टाफ ने सैंपल की रिपोर्ट कुछ देर में देने की बात कही तो मां-बेटे पास में ही रेलवे लाइन पार कर गोलगप्पे खाने निकल गए। जैसे ही मां-बेटा रेलवे लाइन पार करने लगे तो दिल्ली से लुधियाना की ओर आ रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों काफी दूर जा गिरे। दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल खन्ना लाया गया, जहां डॉक्टरों ने करण को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी मां को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। डॉ. अमन जस्सल ने बताया कि जब करन को अस्पताल लाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी, जबकि कुलविंदर कौर की हालत बेहद गंभीर थी, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि शव को शवगृह में रखवा दिया गया है और रेलवे पुलिस को सूचना दे दी गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News