गिलास धोए बिना पानी पीने से गई व्यक्ति की जा/न! हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2024 - 05:07 PM (IST)

शेरपुर : गांव दीदारगढ़ में एक दलित नौजवान की सेहत बिगड़ने से मौत हो गई। थाना शेरपुर में मृतक की पत्नी बलवंत कौर द्वारा दर्ज करवाए गए बयानों के अनुसार उसका पति बूटा सिंह (30) मजदूरी करता था।

उसने बताया कि बूटा सिंह कुछ दिन पहले गेहूं में डालने के लिए सल्फास लेकर आया था, जिसे उसने एक गिलास में रख लिया था, ताकि गेहूं में मिलाया जा सके। बीते दिन बूटा सिंह ने उस गिलास को धोए बिना ही पानी डालकर पी लिया, जिससे उसकी हालत खराब हो गई और उसकी हालत गंभीर होने के कारण पहले शेरपुर के एक निजी अस्पताल और बाद में बरनाला के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari

बलवंत कौर ने बताया कि उसके बड़े बेटे प्रभजोत सिंह (11) की 2021 में कैंसर से मौत हो गई थी और उसे और उसके छोटे लड़के साहिबजोत सिंह (4) को भी कैंसर है। इस बूटा सिंह मानसिक रूप से परेशान रहता था, क्योंकि कैंसर की बीमारी के कारण उनका बहुत खर्चा हो रहा था और बूटा सिंह की आमदन बहुत कम थी। इसके कारण हमारा घर बहुत मुश्किल से चल रहा था और बूटा सिंह मानसिक रूप से बहुत परेशान थे।

दूसरी ओर थाना शेरपुर के हवलदार जसजोत सिंह ने बताया कि मृतक बूटा सिंह की पत्नी के बयानों के आधार पर धारा 194 के तहत कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दी जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News