पैसों की खातिर कबाड़िए का कत्ल, घर में दबाया शव

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 11:43 AM (IST)

अमृतसर (जशन): एक नशेड़ी युवक ने पैसों के लालच में एक कबाडिए का कत्ल कर दिया। यही बस नहीं, हैवानियत इतनी कि बाद में कत्ल करने वाले नशेड़ी युवक ने उक्त शव को अपने घर के प्लाट में ही दबा दिया, ताकि कोई सूबत न रह सके। यह वरादात छेहर्टा के इलाका अर्जुन नगर की भट्टा कालोनी में घटित हुई इस वारदात को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और अब पूरे क्षेत्र में नशेड़ियों से दशहत का माहौल आंका जा रहा है। 75 वर्षीय मृतक जगीर सिंह निवासी गली जगदीश निवास के बेटे तजिंदर सिंह ने बताया कि उनके पिता कबाड़ का काम करते थे। वो मंगलवार को रोजाना की तरह सुबह काम पर निकले थे, परंतु वे शाम के 4 बजे तक घर वापस नहीं आए तो तजिंदर ने अपने पिता की तलाश करनी शुरू की। इसी दौरान ही उनके एक परिचित अन्य कबाड़िए ने बताया कि उनके पिता की कबाड़ इकट्ठा करने वाली रेहड़ी अर्जुन नगर भट्टा कालोनी में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : पंजाब विधानसभा चुनाव : 'आप' ने चुनाव प्रचार के लिए लांच किए डिजिटल कैंपेन

कालोनी में पहुंचे तो वहां पर उक्त रेहड़ी लावारिस रूप से खड़ी मिली तजिंदर ने बताया कि वहां पर क्षेत्र से लोगों ने पिता बारे पूछताछ की, परंतु कहीं भी पता नहीं चला। इस पर जब उसे उक्त नशेड़ी युवक पर शक हुआ और उसके घर जाकर पूछा पर उसके पिता संबंधी कोई भी जानकारी नहीं मिली। इसके बाद जब देर रात तक उसके पिता घर में नहीं आए तो फिर उसने इस संबंधी संबंधित पुलिस स्टेशन पर पुलिस को सूचित किया। इसी दौरान उसने रात के डेढ़ बजे के लगभग अर्जुन नगर में आकर उक्त नशेड़ी युवक के घर फिर से आकर अपने पिता संबंधी कोई जानकारी मांगी, परंतु फिर भी उसे कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला। उसके द्वारा लगातार शक होने पर जब बुधवार को सुबह उसने उक्त नशेड़ी के घर पहुंचा तो उसे वहां उसके घर की दीवारों पर खून के निशान मिले। इसके बाद उसे नशेड़ी के घर में ही खाली पड़े प्लाट में कुछ मिट्टी खोदी हुई दिखी तो उसका शक और गहरा गया कि कहीं उसके पिता को मारकर इस मिट्टी के नीचे तो नहीं दबा दिया गया। इस पर वो तुरंत ही पुलिस के पास गया और पुलिस को मौके पर लेकर आया। पुलिस ने तुरंत ही उक्त नशेड़ी युवक अर्जुन सिंह को अपनी हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें : पंजाब विधानसभा चुनाव : पोलिंग स्टेशनों पर इस तरह देखने को मिलेगी महिला सशक्तिकरण की उदहारण

पुलिस ने तुरंत ही मौके पर तहसीलदार मनजीत सिंह को बुलाकर वहां की मिट्टी की खुदाई की तो वहां नीचे से उसके पिता का शव मिल गया। इस पर जब वह अर्जुन नगर भट्टा तहसीलदार की उपस्थिति में ही उक्त शव को बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तेजिंदर सिंह ने बताया कि उक्त नशेड़ी युवक ने उसके पिता को अपने घर कबाड़ देने के बुलाया था, बाद में उसके पिता की जेब में काफी पैसे देख उसे छीनने की नीयत से सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी। बहरहाल टाऊन छेहर्टा चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. रूप लाल द्वारा मौका ए वारदात पर जांच की जा रही थी पता चाल है कि पुलिस ने इस मामले में 2 अन्य युवकों को भी पूछताछ के लिए राऊंड अप किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News