डूबते बच्चों को जिंदगी देने वाले मनजीत का हुआ संस्कार, पिता ने कहा-एक झटके में सबकुछ खत्म हो गया

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 10:53 PM (IST)

गुरदासपुर(गुरप्रीत): अमेरिका की किंग्स नदी में डूब रहे बच्चों को बचाते अपनी जान गंवाने वाले 29 वर्षीय मनजीत सिंह का आज जद्दी गांव छीना में अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके लाडले बेटे को देख परिवार सहित पूरे गांव की आंखें आंसुओं से भर गई। बता दें कि मृतक मनजीत का पार्थिक शरीर बीती देर रात गांव पहुंचा था।

PunjabKesari

मनजीत सिंह की अंतिम यात्रा में सैंकड़ों लोग शामिल हुए हैं। मनजीत सिंह के रिश्तेदारों ने कहा कि उसकी कमी कभी भी पूरी नहीं होगी परन्तु वह जाते-जाते एक मिसाल कायम कर गया है। उन्होंने कहा कि विदेश की धरती पर मांग उठ रही है कि मनजीत की यादगार बनाई जाए। मनजीत के पिता ने कहा कि बहुत से सपने थे परन्तु एक झटके में ही उनका सब कुछ खत्म हो गया। उन्होंने कहा कि उनको अपने बेटे पर मान है। उन्होंने इच्छा जाहिर की भारत सरकार उसके बेटे की यादगार बनाए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अमेरिका में कुछ बच्चे किंग्स नदी में डूब रहे थे। मनजीत ने जब दो 8 वर्षीय बच्चियों और एक 10 वर्षीय लड़के को किंग्स नदी में डूबते देखा तो वे फौरन नदी में कूद गए और उन्होंने तीनों बच्चों को बच्चा लिया लेकिन वो खुद नदी के तेज बहाव में बह गया था। यह घटना 5 अगस्त को घटी थी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News