शादी के एक माह बाद खुली पत्नी की पोल, केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 10:31 AM (IST)

जालंधर: 2010 में हुई शादी के एक माह बाद ही पत्नी के मोबाइल पर गैर-युवकों की तस्वीरें और युवकों साथ चैटिंग देखने पर शुरू हुए विवाद के बाद 2015 में विवाहिता अपने ससुरालघर से सोने के गहनों, डायमंड रिंग्स व अन्य सामान लेकर भाग गई। यह चोरी करीब साढ़े 3 साल पुरानी है लेकिन थाना-7 की पुलिस ने अब विवाहिता समेत उसके माता-पिता व मौसी-मौसा पर भी केस दर्ज किया है। गहने ले जाते हुए ये सभी विवाहिता के साथ थे। 
PunjabKesari
पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में गौरवजीत सिंह पुत्र पूर्ण सिंह निवासी अर्बन एस्टेट फेज-1 ने बताया कि 2010 में उसका विवाह उड़ीसा में रहने वाली अवनीत कौर पुत्री उमरजीत सिंह के साथ हुआ था। यह रिश्ता मिलाप चौक नजदीक कोट पक्षियां स्थित बुटीक चलाते अवनीत के मौसा गुरविन्द्र सिंह विक्की व मौसी रेणू ने करवाया था। आरोप है कि विवाह के एक माह बाद ही गौरव ने अवनीत के मोबाइल में अन्य युवकों की फोटो व चैटिंग देख ली। इसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया लेकिन अवनीत के माफी मांगने पर राजीनामा हो गया। 2011 में अवनीत प्रैगीनैंट होने के कारण मायके चली गई। सुसराल वालों द्वारा मना करने पर भी अवनीत नहीं रुकी और जून 2012 को अवनीत ने उड़ीसा स्थित अपने मायके घर में बच्चे को जन्म दिया। सारी रस्मों के बाद 2 माह बीतने पर अवनीत बच्चे को साथ लेकर ससुराल आ गई लेकिन दोबारा से वह झगड़ा करना शुरू हो गई।
PunjabKesari
गौरव ने आरोप लगाया कि अवनीत के रवैए की जानकारी अवनीत के माता-पिता को भी दी लेकिन उन्हें समझाने यहां कोई नहीं आया। जनवरी-2013 को वह वापस अपने मायके उड़ीसा चली गई। काफी समय बीत जाने पर अवनीत वापस नहीं आई तो गौरवजीत ने अगस्त-2013 को तलाक के लिए कोर्ट केस कर दिया लेकिन पंचायत बैठने पर अप्रैल-2014 में उनमें राजीनामा हो गया। 2014 को जब अवनीत वापस ससुराल आई तो उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। चैकअप में पता लगा कि इंफैक्शन कॉपर टी लेने कारण हुई थी। कॉपर टी रखने का कारण पूछा तो अवनीत ने दोबारा से झगड़ा शुरू कर दिया और आत्महत्या करके केस में फंसाने की धमकियां देने लगी।डर के मारे गौरवजीत ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दे दी जबकि अवनीत ने भी सी.पी. को शिकायत दी। गौरव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 7 सितम्बर 2015 को जब वह अपने पिता के साथ सी.पी. ऑफिस में शिकायत देने आया तो घर में उसकी बुजुर्ग मां व एक रिश्तेदार थी। उन दोनों की गैर-हाजिरी में अवनीत पिता उमरजीत सिंह, मां भूपिन्द्र कौर, मौसा गुरविन्द्र सिंह विक्की व मौसी रेणू के साथ आई और घर से पुश्तैनी सोने की 6 चूडिय़ां, 2 सोने के सैट, 2 हीरे की रिंग व अन्य सामान 7 से 8 अटैचियों में भर कर उड़ीसा चली गई। वहीं, पुलिस ने जांच के बाद अवनीत, उसके पिता, मां, मौसा व मौसी खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से घर में चोरी करने का केस दर्ज कर लिया। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News