कर्फ्यू का फायदा उठा करने जा रहा था शादी, बीच सड़क सेहरा उतार प्रेमिका ने जमकर की छित्तर परेड

punjabkesari.in Thursday, Apr 16, 2020 - 08:14 AM (IST)

मोगाः कोरोना के कारण लगे कर्फ्यू का एक दूल्हे को फायदा उठाना उस समय भारी पड़ गया जब प्रेमिका को छोड़कर वह सेहरा बांधकर किसी और लड़की से 7 फेरे लेने चला गया। फूलों से सजी जिस कार में जा रहा था वह प्रेमिका जहां काम करती थी, उसी सड़क पर खराब हो गई। दूल्हे को भी कार से उतरना पड़ा। तभी प्रेमिका काम खत्म कर लौट रही थी। उसे देखा तो आग बबूला हो गई और सेहरा बीच सड़क में उतार दिया। कार में लगे फूल भी उखाड़ फेंके और प्रेमी की जमकर पिटाई की। हालांकि बाद में पुलिस ने समझौता करवाकर दोनों की शादी करवा दी।

 
युवती ने बताया कि वह 3 साल से रिलेशन में थे। पहले 5 मार्च को शादी का प्लान था। लेकिन उसने तारीख 15 मार्च कर दी। उसने फिर बहाना बनाया व तारीख बढ़ाकर  5 अप्रैल रख दी। फिर कर्फ्यू का बहाना बनाकर तारीख 5 मई कर दी थी। मामला मोगा का है। दूल्हा जगसीर सिंह निवासी खोसा रणधीर सोयायटी में सिक्योरिटी गार्ड है। संत नगर निवासी युवती जसप्रीत कौर मोगा लुधियाना रोड स्थित आइकन हाइट्स आरके सिटी में लोगों के घरों में काम करती है। जसप्रीत की पहले 2 बार शादी हो चुकी थी।

पहला पति शादी के 6 महीने बाद प्रवासी महिला को भगाकर ले गया था। दूसरी शादी मोगा के सूरज नगर में हुई थी। वह भी 1 साल बाद किसी डांसर को भगा ले गया था। उसकी एक बेटी भी है। अभी दोनों पिछले 3 साल से रिलेशन में थे। उनके घरवालों ने भी शादी की मंजूरी दे दी थी।  बुधवार को युवती सोसायटी के घरों में काम कर स्कूटी से वापस 9:30 बजे घर जाने को हाइवे पर पहुंची तो देखा शादी वाली कार सजी है। दूल्हा बाहर खड़ा है। जैसे ही नजर दूल्हे पर पड़ी तो वह प्रेमी निकला। पहले पीटा फिर परिवार वालों व पुलिस को इसकी सूचना दी। बाद में पुलिस थाने में दोनों पक्षों में समझौता हुआ कि जगसीर को प्रेमिका जसप्रीत से शादी करनी पड़ेगी। दोपहर करीब 3 बजे दोनों का आनंद कारज करवा ससुराल विदा कर दिया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News