शादी की सालगिरह के अगले ही दिन घर में पसरा मातम, विवाहिता ने ऐसे तबाह की जिंदगी

4/10/2021 11:03:00 AM

जालंधर (मृदुल): रेलवे रोड स्थित इंदरप्रस्त मोहल्ले में उस समय दहशत फैल गई, जब एक विवाहिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। ऐस.ऐच.ओ. मुकेश कुमार ने बताया कि मृतका की पहचान शैली शर्मा पत्नी विपन शर्मा के तौर पर हुई है। शैली शर्मा ने अभी बीते दिन ही अपने शादी की सालगिरह मनाई थी। 

मृतका के पति विपन शर्मा ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उसका विवाह 5 साल पहले हुआ था। उनका एक 4 साल का बच्चा भी है, जोकि पड़ोस में खेलने गया था। विपन ने बताया कि जब वह शाम को घर आया तो अपनी पत्नी की लाश देख कर हैरान रह गया, जिसके बाद उ ने शैली के भाई को फ़ोन कर इस बारे सूचना दी। ऐस.ऐच.ओ. मुकेश कुमार ने कहा कि प्राथमिक मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में कोई अनबन नहीं थी परन्तु वह काफ़ी समय से मानसिक तौर पर परेशान थी। पुलिस को लाश से कोई खुदकुशी नोट नहीं मिला है। रविवार को पारिवारिक मैंबर जो बयान देंगे, उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari

विवाहित जोड़े ने गुरूवार को मनाई थी शादी की सालगिरह
मृतका शैली शर्मा और उसके पति विपन शर्मा की तरफ से गुरूवार ही शादी की सालगिरह मनाई गई थी। पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक सारा परिवार खुश था परन्तु आज सालगिरह से एक दिन बाद शैली की तरफ से खुदकुशी कर लेना हैरान कर रहा है। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।


Content Writer

Tania pathak

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static