छोटे Sidhu Moose wala के जन्म के बाद माता चरण कौर की पहली Post, भावुक कर देगी आपको

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 04:13 PM (IST)

पंजाब डेस्कः दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल, हाल ही में सिद्धू का घर एक छोटे बच्चे की किलकारी से गूंज उठा। मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। ये खुशखबरी सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने शेयर की है। वहीं मां चरण कौर ने भी बेटे के जन्म के बाद पहली पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

PunjabKesari

माता चरण कौर ने पोस्ट में लिखा," बेटा मैंने एक साल 10 महीने बाद फिर से आपका दीदार किया। मैं आपकी परछाई पर छोटे बेटे का स्वागत करती हूं, बेटा मैं उस अकाल पुरख की आभारी हूं, जिसने एक बार फिर मुझे आपकी रूह की मां बनने का  आदेश दिया, बेटा, मैं और आपके पिता अरदास करते हैं कि सच्चे पातशाह आपके वीर को आप जैसी निडरता, सब्र, सफलता, अच्छाई, विनम्र बख्शे... घर लौटने के लिए धन्यवाद बेटा"।

PunjabKesari

उधर, मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बताया कि बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। इस खुशी के पल में पिता बलकौर सिंह अपने बड़े बेटे सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए भावुक हो गए। दुनिया भर में सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के आने का जश्न मना रही है। उन्होंने कहा, "मैं अकाल पुरख वाहेगुरु का लाख-लाख शुक्र करता हूं  और उन करोड़ों फैंस और प्रेस वालों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने सिद्धू के लिए अरादसें की है।  बच्चे का नाम पूछने तो उन्होंने बताया कि यह शुभदीप है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News