स्विफ्ट कार व मिल्क वैन में टक्कर के बाद बीच सड़क पर जली मिल्क वैन

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 07:44 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): भरवाईं रोड पर सलवाड़ा चौक व बंजरबाग के बीच देर रात 1 बजे के करीब कार व मिल्क वैन के बीच जोरदार टक्कर के बाद मिल्क वैन में आग लग गई। बीच सड़क पर मिल्क वैन को लगी आग से आसपास के रहने वाले लोगों में हड़कंप सी मच गई। इस बीच कार में सवार व मिल्क वैन में सवार लोग बाहर निकल अपनी जान बचाई वहीं लोगों ने बीच सड़क पर धू-धूकर जल रही मिल्क वैन में लगी आग को बुझाने की कोशिश करते हुए फायर बिग्रेड व थाना सदर पुलिस को भी सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया लेकिन आग इतनी तेजी से भड़की कि तब तक मिल्क वैन पूरी तरह जल गई। 

मौके पर थाना सदर में तैनात ए.एस.आई.गुरमेल सिंह व लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मिल्क वैन वाहन दूध व अन्य सामान लेकर हिमाचल प्रदेश की ओर जा रही थी वहीं जालंधर के रहने वाले लोग चोहाल से होशियारपुर की तरफ आने के दौरान बीच सड़क पर टकरा गए। टक्कर के बाद मिल्क वैन में आग लग जाने से उसमें सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल लिया गया।

जब इस संबंध में थाना सदर में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर तलविन्द्र सिंह से पूछा तो उन्होंने बताया कि शनिवार देर रात 1 बजे के करीब सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस ए.एस.आई.गुरमेल सिंह के साथ मौके पर पहुंच बचाव व राहत कार्य में जुट गए थे। टक्कर व आगजनी के बाद दोनों ही वाहनों में सवार लोगों की जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है। पुलिस दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों स्विफ्ट कार व मिल्क वैन को लेकर थाने ले आ वाहनों के नंबर के आधार पर उसके मालिकों को ट्रैस किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News