मदरसे में शर्मनाक घटना, नाबालिग के साथ जो हुआ सुन हर कोई रह गया हैरान

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 02:54 PM (IST)

पंजाब डेस्क : चंडीगढ़ में मनीमाजरा से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां 12 वर्षीय बच्चे को हवस का शिकार बनाया गया। मनीमाजरा के एक मदरसे में उर्दू पढ़ाने वाले युवक ने नाबालिग बच्चे से कुकर्म किया। घटना की जानकारी परिजनों को तब हुई जब 13 साल की मासूम ने मदरसे में पढ़ने से इनकार कर दिया। बच्ची ने मां को मदरसे में पढ़ाने वाले आरोपी शिक्षक द्वारा उसके साथ गलत काम करने की बात बताई। इसके बाद बच्चे के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर मनीमाजरा थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक सालिक के खिलाफ पाक्सो और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी मदरसे में आने वाले बच्चों को उर्दू पढ़ाता है। सारंगपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बच्चे को धर्म से परिचित कराने के लिए उसे उर्दू सिखाना चाहता था। उन्होंने अपने 13 साल के बेटे को उर्दू सीखने के लिए मनीमाजरा मदरसे में भेजना शुरू किया। कुछ दिन पहले वहां उर्दू पढ़ाने वाले एक युवक ने उनके बेटे के साथ कुकर्म किया था। उसके बेटे ने घर पहुंचकर अपनी मां को पूरी कहानी बताई। मनीमाजरा थाने में बेटे के साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत दी। डीएसपी जसबीर सिंह और मनीमाजरा थाना प्रमुख रामदयाल सिंह टीम के साथ मस्जिद में पहुंचे। पुलिस ने उस कमरे का निरीक्षण किया जहां आरोपी ने बच्ची के साथ घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराने के बाद परिजनों की शिकायत और बच्चे के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशंका है कि आरोपी ने और भी बच्चों को धमकाकर शिकार बनाया होगा। इसलिए पुलिस आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने में जुटी है। साथ ही पुलिस मदरसे में आने वाले बच्चों और वहां मौजूद अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News