कलयुगी नाना अपनी नाबालिग दोहती से बनाता रहा संबंध, किया 7 माह की Pregnant

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 02:02 PM (IST)

गुरदासपुर: तिबड़ पुलिस स्टेशन अधीन एक गांव मे सभी समाजिक रिश्तों पर कालिख पोतते हुए एक कलयुगी नाना द्वारा अपनी नाबालिग दोहती(बेटी की बेटी) से शरीरक संबंध बना कर उसे 6-7 माह की गर्भवती किया गया। पुलिस ने आरोपी नाना को पीड़िता के बयान के आधार पर गिरफ्तार किया है।

इस शर्मनाक घटना संबंधी जानकारी देते हुए तिबड़ पुलिस स्टेशन के इंचार्ज कुलवंत सिंह मान ने बताया कि हमारे पुलिस स्टेशन अधीन एक गांव मे रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की ने पुलिस को दिए ब्यान मे बताया कि जब वह करीब 6 वर्ष की थी तो उसका नाना कश्मीर सिंह पुत्र बूटा सिंह निवासी बब्बेहाली उसे अपने पास ले आया था। तब से वह अपने नाना के पास ही रह रही है। उसका नाना कुछ माह से उससे जबरन संबंध बनाता आ रहा था तथा इंकार करने पर जान से मारने की धमकी देता था। अब उसकी तबीयत खराब होने पर उसने जब जांच करवाई तो पता चला कि वह 6-7 माह की गर्भवती है।

 पुलिस अधिकारी ने बताया कि बातों से लगता है कि लड़की अनपढ़ तथा मानसिक रूप मे कुछ कमजोर है। पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी नाना के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी नाना कश्मीर सिंह को गिरफ्तार कर पीड़िता का मैड़ीकल करवाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News