दिल्ली में 13 साल के बच्चे से कुकर्म करके जालंधर में छिपा था हवसी बुजुर्ग, यूं खुली पोल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 10:49 AM (IST)

जालंधर (वरुण): दिल्ली में 13 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करके जालंधर में अपने रिश्तेदार के घर में छिपे बैठा 63 वर्षीय बुज़ुर्ग वार्ड नंबर 80 के पार्षद के बुने जाल में फंस गया, जिसके बाद तुरंत थाना नंबर 1 की पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त दोषी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पार्षद द्वारा दिल्ली की क्राइम ब्रांच के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया और वीडियो काल के ज़रिए आरोपी की पहचान भी करवा ली है। देर शाम दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ़्तार करने के लिए दिल्ली से रवाना हो गई थी।

जानकारी देते वार्ड नंबर 80 के पार्षद देसराज जस्सल ने बताया कि न्यू रविदास नगर की गली नंबर 4 में रहने वाले राकेश झा ने उनके साथ संपर्क किया था। राकेश एक फैक्ट्री में काम करता है। पार्षद ने बताया कि राकेश के पास पिछले 2-3 दिनों से दिल्ली का 63 वर्षीय एक रिश्तेदार आया हुआ था। उक्त रिश्तेदार यह कह कर वहां घर में रह रहा था कि घरेलू झगड़ा होने पर वह अपना घर कुछ दिनों के लिए छोड़ आया है। बुज़ुर्ग पर विश्वास करके राकेश ने उक्त रिश्तेदार को अपने घर में पनाह दे दी लेकिन सोमवार को राकेश के पास दिल्ली की क्राइम ब्रांच से फ़ोन आया कि उसका रिश्तेदार विनोद झा दिल्ली में 13 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करके भागा है। फ़ोन आने के बाद राकेश डर गया और सीधा पार्षद जस्सल के पास गया। मामला पार्षद के पास पहुंचा तो मकसूदां चौक स्थित अपने दफ़्तर की साथ वाली  इमारत में बैंक के ए. टी.एम. में से पैसे निकलवाने का बहाना लगा कर बुज़ुर्ग रिश्तेदार विनोद झा को बुलाने के लिए कहा। जैसे ही विनोद को लेकर राकेश पैसे निकलवाने के लिए ए. टी.एम. लाया तो पार्षद जस्सल ने उसे अपने दफ़्तर में बिठा लिया और थाना नंबर 1 की पुलिस को सूचना दे दी।

थाना नंबर 1 के इंचार्ज राजेश शर्मा सूचना मिलने पर तुरंत टीम समेत मौके पर पहुंचे। सारा मामला जानने के बाद थाना नंबर 1 की पुलिस ने दिल्ली की क्राइम ब्रांच के साथ संपर्क किया। पुलिस ने वीडियो कालिंग के जरिए बुज़ुर्ग की पहचान भी करवा दी। दिल्ली पुलिस ने दोषी को पहचान कर जालंधर पुलिस को अपनी हिरासत में रखने के लिए कहा। थाना नंबर 1 के इंचार्ज राजेश शर्मा ने बताया कि दोषी उनकी हिरासत में है, जिसका नाम विनोद झा (63) निवासी संत नगर है। उसके ख़िलाफ़ थाना सरूप नगर में धारा 377 और पोक्सो एक्ट अधीन केस दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि दोषी की पहचान करने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम उसकी गिरफ़्तारी के लिए रवाना हो चुकी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News