जालंधर में शरारती तत्वों का हुड़दंग, घर के बाहर खड़ी कार के तोड़े शीशे

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 02:11 PM (IST)

जालंधर (सोनू): महानगर जालंधर में त्योहारों के दौरान शरारती तत्वों का हौसला बढ़ता जा रहा है, यहां तक कि लोगों के घर के बाहर खड़ी गाड़ियां भी सुरक्षित नहीं है। शाम होते ही रात के अंधेरे में शरारती तत्वों की तरफ से कारों के शीशे तोड़ दिए जाते हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही एक मामला जालंधर के ढल मोहल्ले से सामने आया है, जहां रात के अंधेरे के फायदा उठाते हुए घर के बाहर खड़ी कार के  शीशे शरारती तत्वों की तरफ से तोड़फोड़ कर दी गई। वहीं के रहने वाले मनीष राजपूत ने बताया कि वह खाना खाकर घर में बैठे थे तभी उनको फ़ोन आया कि उनकी गाड़ी के शीशे किसी ने तोड़ दिए हैं हालांकि मनीष पिछले काफ़ी समय से फेन भगत सिंह क्लब नाम के साथ जुड़े हैं और इसी क्लब के प्रधान भी हैं और समाज की सेवा का काम करते हैं।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि रोजमर्रा की तरह वह गाड़ी राम मंदिर के पास पार्क करते हैं यहां रिहायशी इलाका है और पुलिस को चाहिए कि इस इलाके में रात के समय गश्त करे ताकि ऐसी अनहोनी घटना न हो सके। फ़िलहाल उन्होंने पुलिस को शिकायत दे दी है और पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।

वही दूसरी तरफ एएसआई सतपाल सिंह ने बताया कि उनको शिकायत मिल चुकी है और वह मामले की जांच कर रहे हैं और इलाके में लगे सीसीटीवी भी खंगाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही शरारती तत्वों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News