विधायक मजीठिया ने केंद्र को लिया आड़े हाथों, दिया बड़ा बयान

1/25/2021 10:45:11 AM

बटाला/घुमाण (बेरी, सर्बजीत): आज विधानसभा हलका श्री हरगोबिन्दपुर के गांव गंडेके चोने में स्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब कैप्टन बलबीर सिंह बाठ के घर पहुंचे विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि केंद्र सरकार को अहंकार का त्याग करके किसान विरोधी कानूनों को तुरंत रद्द करना चाहिए। जो किसान आंदोलन के दौरान कुर्बानियां दे गए हैं, उनके परिवारों के पास जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा किसानों के परिवारों को 5 लाख रुपए देने संबंधी पूछे सवाल के जवाब में मजीठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो फैसला लिया है, वह ठीक है परन्तु किसान जत्थेबंदियों की 10 लाख रुपए प्रति परिवार देने की मांग को भी सरकार को पूरा करना चाहिए। 

मजीठिया ने कहा कि जो भी आई.जी. रैंक के पुलिस अधिकारी या एग्रीकल्चर विभाग के अधिकारी किसानों के पास दिल्ली बॉर्डर पर गए हैं, वे सिर्फ भाजपा के कथित इशारों पर काम कर रहे हैं। उन्होंने समूह राजनीतिक पाॢटयों को एक मंच पर इकठ्ठा होकर 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड को कामयाब बनाने का न्यौता दिया।

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री मजीठिया का बाठ परिवार समेत अकाली नेताओं व वर्करों ने फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन तरलोक सिंह लाडी बाठ, डा. जगबीर सिंह, सुखदेव सिंह, कर्मजीत सिंह, ठाकुर सिंह, मलकीयत सिंह, नवनीत सिंह आदि उपस्थित थे। 


Tania pathak

Recommended News