विधायक सोहल ने तहसील कांप्लेक्स में की अचानक छापेमारी, मची भगदड़

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 03:16 PM (IST)

तरनतारन (रॊमन‌): स्थानिक तहसील कांप्लेक्स में हलका विधायक डा. कश्मीर सिंह सोहल की तरफ से अचानक प्रातः काल छापेमारी की गई। इस दौरान ज्यादातर स्टाफ उपस्थित पाया गया। इस मौके जमाबंदी लेने पहुंचे एक शहर निवासी की तरफ से पटवारखाने में तैनात पटवारी और उसके गुर्गों की रिश्वत मांगने सम्बन्धित मीडिया कर्मियों और प्रशासनिक आधिकारियों सामने शिकायत लगा दी गई। इस संबंधित विधायक की तरफ से सबंधित पटवारी खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का पूरा विश्वास दिलाया गया। जिक्रयोग्य है कि इस छापेमारी के बाद पटवारखाने में मौजूद प्राईवेट गुर्ग फरार हो गए।

जानकारी अनुसार प्रातः काल करीब 11 बजे हलका विधायक डा. कश्मीर सिंह सोहल की तरफ से तहसील कंपलैक्स में अचानक छापेमारी की गई, जिसको देख कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। विधायक सोहल की तरफ से पहले तहसील दफ्तर के सभी स्टाफ की चैकिंग की गई, जहां 2 कर्मचारियों की गैरहाजिरी पर फटकार लगाईगई। इस चैकिंग दौरान एस.डी.एम. रजनीश अरोड़ा, तहसीलदार सुखबीर कौर, तहसीलदार अजय शर्मा समेत ओर अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान विधायक की तरफ से कंपलैक्स में मौजूद पटवारखाने का दौरा किया और अलग-अलग कामों के लिए पहुंचे लोगों के साथ बातचीत की गई। 

इस दौरान गुरमीत सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी गुरू तेग बहादुर नगर ने विधायक को मीडिया कर्मियों के सामने बताया कि 15 सालों की जमाबंदी लेने संबंधी पटवारी अनमोल दीप सिंह और उसका कारिंदा दीपक 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं, जो वह नहीं दे सकता। फिर उसने 4 हजार रुपए में फैसला करते हुए 2 हजार रुपए की रिश्वत दे दी और अब 2 हजार देने के लिए पहुंचा। इस शिकायत को सुनते हुए हलका विधायक डा. कश्मीर सिंह सोहल ने एस.डी.एम. रजनीश अरोड़ा को पटवारी और उसके करिन्दे खिलाफ बनती कार्यवाही करने के आदेश जारी किए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News