केंद्रीय जेल में तीन घंटे चला सर्च अभियान, हवालातियों से बरामद हुए 10 मोबाइल फोन

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 02:51 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार ): केंद्रीय जेल फिरोजपुर में किसी को भी मोबाइल फोन रखने या नियमों के उल्लंघन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी । यह जानकारी देते हुए केंद्रीय जेल फिरोजपुर के सुपरडेंट सरदार बलजीत सिंह वैद्य ने बताया कि जेल  प्रशासन की ओर से जेल में विशेष रूप में सर्च अभियान चलाया गया जिसके तहत हवालातियों से 10 मोबाइल फोन बरामद हुए जिनमें 5 टच स्क्रीन और पांच कीपैड मोबाइल फोन हैं जिनमें से कई मोबाइल फोन में सिम कार्ड भी है और कुछ सिम कार्ड के बिना हैं।

उन्होंने बताया कि इस बरामदगी को लेकर जेल प्रशासन की ओर से 6 हवालातीयों के खिलाफ थाना सिटी फिरोजपुर में मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं तथा इस बात की जांच की जा रही है कि यह मोबाइल फोन जेल में हवालातीयों के पास कैसे पहुंचे और वह किस किस व्यक्ति को फोन करते थे ?  उन्होंने बताया कि सहायक जेल सुपरडेंट गुरतेज सिंह और निर्मल सिंह के नेतृत्व मैं जेल प्रशासन की ओर से तलाशी अभियान चलाने पर पुरानी बैरक नंबर 12 में से हवालाती दी नन्नहा से सिम कार्ड के साथ 2 सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन, हवालाती अंकुश से बिना सिम कार्ड के सैमसंग कीपैड एक मोबाइल फोन, हवालाती अमरीक सिंह से रेडमी टच स्क्रीन 2 मोबाइल फ़ोन, 2 मोबाइल फोन , अमनजोत सिंह से 2 ओप्पो टच स्क्रीन (बिना सिमकार्ड मोबाइल फोन तथा एक एयरटेल  के सिम कार्ड के साथ सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन लावारिस हालत में बरामद हुआ है ।

जेल सुपरडेंट सरदार बलजीत सिंह ने बताया कि जेल प्रशासन द्वारा ब्लॉक नंबर 2 की बैरक नंबर 3 की तलाशी लेने पर बैरक में बंद हवालाती सुखजिंदर सिंह से सिम कार्ड के साथ एक सैमसंग टच स्क्रीन मोबाइल फोन और हवालाती संदीप कुमार से सिम कार्ड के साथ एक सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुए। उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन की ओर से भेजे गए लिखती पत्र के आधार पर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने 6 नामजद हवालातीयों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। इस अवसर पर डिप्टी सुपरडेंट जेल श्री योगेश जैन भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News