हथियारबंद लुटेरों ने चालक को बनाया बंधक, पिकअप गाड़ी छीनकर फरार

punjabkesari.in Sunday, Feb 16, 2020 - 05:57 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा के नजदीकी गांव राजेयाना में गत देर रात 4-5 अज्ञात हथियारबंद लुटेरे नौजवानों द्वारा हिमाचल प्रदेश निवासी महेन्द्रा पिकअप गाड़ी के ड्राइवर सतपाल सिंह को बंधक बनाकर उसकी गाड़ी तथा नकदी छीनकर ले जाने का मामला सामने आया है। 

पुलिस ने गाड़ी को बाघापुराना टोल प्लाजा के पास से बरामद कर लिया। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार बूटा सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में सतपाल सिंह पुत्र बसंत राम निवासी गांव चित्तरा हिमाचल प्रदेश (उना) ने बताया कि वह पिछले 10 साल से लोकेश लखनपाल के पास उसकी महेन्द्रा पिकअप गाड़ी पर ड्राइवर लगा हुआ है तथा उनसे अबोहर किन्नू लेने के लिए आता जाता है। उन्होंने कहा कि गत 14-15 फरवरी की रात को वह अपनी महेन्द्रा पिकअप गाड़ी द्वारा अबोहर के लिए जा रहा था। गांव राजेयाना के पास पैट्रोल पंप पर बंद पड़े एक ढाबे पर आराम करने के लिए रुक गया। इस दौरान ही एक काले रंग की गाड़ी वहां आकर रुक गई, जिसमें 4-5 अज्ञात व्यक्ति आकर रुके तथा मुझे जब्री अपनी गाड़ी में बैठा लिया।

उनमें से एक मेरी महेन्द्रा पिकअप गाड़ी चलाने लग पड़ा। लुटेरों ने मेरे पास से 10 हजार रुपए की नकदी छीन लिया तथा महेन्द्रा पिकअप गाड़ी में पड़े 50 हजार रुपए भी छीन लिए। इस उपरांत वह बंधक बनाकर मुझे साथ ले गए तथा गाड़ी में 125 खाली करेट भी थे, जिसमें किन्नू भरकर लाने थे। उसने कहा कि कथित लुटेरे मुझे गांव कालेके के पास गाड़ी लेकर मुझे छोड़कर फरार हो गए। जिस उपरांत मैं पुलिस को सूचित किया। इस मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार बूटा सिंह ने बताया कि गाड़ी को टोल-प्लाजा के पास से बरामद कर लिया है, जबकि उसमें से करेट गायब थे। उन्होंने कहा कि लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही लुटेरों का सुराग मिलने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News