चुनाव प्रचार दौरान लोगों के सवालों से घिरे मोहित महिंद्रा, विकास कार्य को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 03:39 PM (IST)

नाभा (राहुल) : विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और हर प्रत्याशी जीत के लिए जोर लगा रहा है। नाभा निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीण पटियाला 2 से कैबिनेट मंत्री ब्रह्म महिंद्रा के बेटे मोहित महिंद्रा मैदान में हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मोहित महिंद्रा ने जीत के लिए काफी जद्दोजहद की है। मोहित महिंद्रा विकास के लिए वोट मांगने गांवों का दौरा करते रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों कुछ से गांव निवासियों द्वारा विकास की कमी के विरोध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस संबंध में प्रत्याशी मोहित महिंद्रा का पक्ष जाना कि गांवों में विकास के अभाव में सवाल पूछ रहे लोगों को जानते हुए और आप विरोध का सामना करना पड़ रहा है। मोहित महिंद्रा ने कहा कि कुछ शरारती लोग ऐसी बातें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले 5 वर्षों में करोड़ों रुपए की ग्रांट देकर गांव का विकास करवाया है। मोहित महिंद्रा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने साढ़े 4 सालों में कुछ नहीं किया। उनके जाने के बाद कांग्रेस पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अफसरशाही पर लगाम नहीं लगाई थी। मोहित महिंद्रा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान अढ़ाई साल पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह को बदलना चाहती थी लेकिन कोरोना माहवारी और किसान आंदोलन के कारण इसमें देरी हुई। हाईकमान को मौका मिला तो उन्होंने मुख्यमंत्री बदल दिया।

बता दें मोहित महिंद्रा पिता ने भी साढ़े 4 साल कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ कैबिनेट में काम किया था। अब वह चरणजीत चन्नी का गुणगान कर रहे हैं कि उन्होंने 111 दिनों में बहुत तरक्की कर ली है। जब मोहित महिंद्रा से पूछा गया कि कांग्रेस का एजेंडा डोर टू डोर जॉब और कर्ज माफी और अन्य वादे कहां हैं, तो मोहित महिंद्रा ने कहा कि जब फिर से सरकार बनेगी तो ये सारे काम करवाएं जाएंगे। हैरानी की बात यह है कि मोहित महिंद्रा एक तरफ गांवों में विकास कार्यों को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों को लगातार विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। इस विरोध से साफ है कि लोग अब जागरूक हो गए हैं कि अगर किसी गांव में काम नहीं है तो लोग अब सीधे नेताओं से ही सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन अब बड़े-बड़े नेताओं को भी यह सोचकर गांवों में प्रवेश करना पड़ रहा है कि हमने गांवों में किस तरह का विकास किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News