बड़ी खबरः सिमरजीत बैंस पर एक और महिला ने लगाए शारीरिक शोषण के आरोप, जानें पूरा मामला

6/11/2021 3:58:29 PM

लुुधियानाः लुधियाना से लोक इंसाफ़ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत बैंस पर फिर से शारीरिक शोषण करने के आरोप लगे हैं। विधायक बैंस पर यह आरोप अब एक अध्यापिका की तरफ से लगाए गए हैं। उक्त महिला ने लुधियाना के पुलिस कमिशनर राकेश अग्रवाल को सीधे मेल करके इस संबंधित शिकायत दी है। 

हालांकि सिमरजीत बैंस की तरफ से एक प्रैस कांफ्रैंस करके अपनी सफ़ाई देते यह कहा गया कि यह सब उनके विरोधियों की साजिश है, जो उनके राजनीतिक भविष्य को गिराने के लिए भद्दी चाले चल रहे हैं। बैंस की इस प्रैस कान्फ्रेंस दौरान लोक इंसाफ़ पार्टी लुधियाना की लगभग सारी लीडरशिप मौजूद रही, जिन्होंने खुलकर बहस का समर्थन करते साफ़ कहा कि सिमरजीत बैंस का अक्स साफ़ -सुथरा है। बैंस ने कहा कि जिस महिला ने उन पर आरोप लगाए गए हैं, वह उसे एक बार ही मिली थे, वह भी जब उनके फार्म हाऊस का काम चल रहा था तो तब महिला किसी व्यक्ति के साथ प्लाट देखने वहां आई थी। उन्होंने बताया कि उसी जगह पर उनकी थोड़ी देर बातचीत हुई और वहां बैठने तक की जगह नहीं थी,  जिसके बाद उनकी उक्त महिला के साथ कभी मुलाकात नहीं हुई।


बैंस ने कहा कि उन्हें फंसाने के लिए विरोधियों की तरफ से लगातार चाले चली जा रही हैं। पुलिस इस संबंधित कोई सबूत नहीं जुटा पा रही है और न ही अदालत में उनके ख़िलाफ़ कोई सबूत मिल रहा है, जिस कारण जो आरोप लगातार लगाए जा रहे हैं, वह झूठ हैं। उन्होंने कहा कि वह दिन -रात लोगों की सेवा करते हैं और इसी का विरोधियों को डर पड़ गया है क्योंकि अब मतदान नज़दीक आ गई हैं। इस कारण ऐसीं चाले चलाई जा रही हैं और महिलाओं को लालच देकर उनके ख़िलाफ़ किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static