घर में दाखिल होकर बंदर पिटबुल से भिड़ा, कुत्ते की गर्दन में लगे 60 टांके

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 09:20 AM (IST)

जालंधर(सुनील): पिछले 3-4 दिनों से गुज्जा पीर रोड नजदीक ट्रांसपोर्ट नगर में जंगली बंदर का आतंक मचा हुआ है। बंदर कई राहगीरों तथा दुकानदारों को घायल कर चुका है। वह कभी किसी बुजुर्ग की गोद में बैठता है तो कभी किसी बुजुर्ग महिला के पीछे घूमता दिखाई देता है। इस कारण मोहल्ला निवासी अपने बच्चों को घरों से बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं और उनकी स्कूलों से भी छुट्टी करवाई जा रही है। 

गत रात्रि गुज्जा पीर के पास एक जंगली बंदर दीपक नामक व्यक्ति के घर में दाखिल हो गया, जहां उसका सामना पिटबुल कुत्ते से हो गया। पिटबुल काफी देर तक उस पर भौंकता रहा लेकिन किसी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया। इसके बाद बंदर ने पिटबुल पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। बंदर ने पिटबुल को इतना घायल कर दिया कि उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उसकी गर्दन में 60 टांके लगाए गए। यह सारी घटना घर में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। काफी दिनों से वन विभाग के कर्मी जंगली बंदर को पकड़ने के लिए रैस्क्यू तो कर रहे हैं लेकिन उक्त बंदर उनकी पकड़ में नहीं आ रहा।

PunjabKesari, monkey clashed with pitbull, 60 stitches in dog's neck

वन कर्मी बंदर को पकड़ें, नहीं तो हम मार डालेंगे
मोहल्ला निवासियों ने वन विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि वह बंदर को जल्द से जल्द पकड़े। कहीं ऐसा न हो कि उक्त बंदर किसी बच्चे को भारी नुक्सान पहुंचा दे। अगर विभाग ने जल्द बंदर को न पकड़ा तो वे लोग उसे घेर कर मार डालेंगे। 

बंदर को खाने के लिए कुछ न दें लोग : वाइल्ड अफसर
जंगली बंदर को पकड़ने के लिए वन विभाग के वाइल्ड अफसर ने लोगों से कहा कि बंदर को खाने के लिए कोई वस्तु न दें। हम लोगों ने उसे पकड़ने के लिए पिंजरे में फल लगाए हुए हैं और जब वह फल खाने के लिए पिंजरे में आएगा तो पकड़ा जाएगा। लोग हमारा साथ दें ताकि हम जल्द जंगली बंदर को पकड़ सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News