जहरीला पदार्थ खाने से मां-बेटी की मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 02:35 PM (IST)

जुगियाल(स्माइल, आदित्य): गांव सिंधोड़ी में मां-बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों की पहचान गांव सिंधोड़ी की ममता (31) व उसकी बेटी सेजल (7) के रूप में हुई। शाहपुर कंडी पुलिस ने मृतका के ऊभाई मोहित के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पठानकोट भेज दिया।

शाहपुर कंडी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि मृतका के भाई मोहित ने बताया कि वह एवं उसके जीजा परमिंदर सिंह (ममता का पति) एक कार्यक्रम में डमटाल गए हुए थे। वहां उसके भांजे का फोन उसके जीजा को आया कि मम्मी ने कुछ खा लिया है। वह उल्टियां भी कर रही थी। परमिंदर सिंह ने अपने बेटे व घरवालों को उसे तुरंत अस्पताल ले जाने की बात कही।

थाना प्रभारी ने बताया कि उसे पठानकोट के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे एक मल्टीस्पैशलिस्ट अस्पताल में भेज दिया लेकिन रास्ते में ही दोनों मां-बेटी की मौत हो गई। 

पुलिस के अनुसार मृतका का पति परमिंदर सिंह सऊदी अरब में रहता है तथा इसी महीने घर आया है। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई मोहित ने बताया कि उसकी बहन दिमागी तौर पर ठीक नहीं रहती थी। उसे अपने ऊपर भूत प्रेत का साया होने का शक था जिसकी झाड़-फूक भी चल रही थी। मृतका के 2 बच्चे 11 साल का बेटा एवं 7 साल की बेटी सेजल थी। 

Sunita sarangal