बेटे द्वारा मां को आग लगाने के मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 04:24 PM (IST)

मोगा : मोगा जिले के गांव कपूरे से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां कुछ वर्ष पहले बेदखल किए बेटे पर घर में हिस्सा लेने के लिए मां को तेल डाल कर आग लगाने के आरोप लगे थे। पीड़ित वृद्ध मां के छोटे बेटे ने बताया कि उसके बड़े भाई और भाभी को उसकी मां द्वारा कुछ समय पहले बेदखल कर दिया गया था पर गत दिन उसके भाई और भाभी ने बाहर से निहंग सिंह और एक गांव की महिला के साथ मिल कर घर में दाखिल होकर जबरन घर से दीवार निकालने लग गए और जब उसकी मां ने रोकने की कोशिश की तो जहां उसकी अनुपस्थिति में मां की बुरी तरह से मारपीट की गई, वहीं मां पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई।      

बड़ा बेटा भी आया सामने, आरोपों को नकारा

मां को आग लगाने के आरोपों के बाद बड़ा बेटा और उसकी पत्नी भी सामने आए हैं, उन्होंने आरोपों को नकारा है। उन्होंने गांव वालों की मौजूदगी में कहा कि यह आग उन्होंने नहीं लगाई। इसकी बारीकी से जांच होनी चाहिए। यह आग खुद राज कुमार ने ही मां को लगाई है और वह उनकी जगह हड़पना चाहता है। उक्त ने कहा कि यह घर उसने ब्याज पर पैसे लेकर बनाया था जबकि अब उसका हिस्सा देने से भी इंकार किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह तो सिर्फ अपनें घर की दीवार ही निकाल रहे थे और उसने दीवार रोकने के लिए खुद मां को आग लगा दी। इस मौके पर सरबजीत सिंह के रिश्तेदार ने कहा कि उसने खुद मां को आग की लपटों से बचाया है जिस कारण वह भी घायल हुआ है जबकि आग मां के छोटे बेटे ने बड़े भाई के मोटरसाइकिल से तेल निकालकर लगाई है।   

क्या कहना है जांच अधिकारी का?

दूसरी ओर जब जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राकेश कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि वह 2 बार मां के बयान लेने गए थे पर उनकी हालत ठीक न होने के कारण वह बयान नहीं ले सके। उन्होंने कहा कि आज शाम तक बयान लेने के बाद इस मामले की बारीकी से जांच कर जो सच सामने आएगा उसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News