6 महीने की बच्ची को छोड़  Bathroom गई मां, फिर हुआ जो किसी ने सोचा भी नहीं

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 11:14 AM (IST)

चोगावां (हरजीत): स्थानीय कस्बा चोगावां में एक मां द्वारा अपनी 6 महीने की बच्ची को लवारिस छोड़ कर चले जाने का मामला सामने आया है। अमनदीप कुमार जो चौगावां से लोपोके रोड पर स्थित ख्याले वालों की कपड़े की दुकान के मालिक हैं, ने बताया कि उन्हों ने प्रातःकाल 7 बजे के करीब अपनी दुकान खोली ही थी कि एक महिला उनकी दुकान पर आई और पूछने लगी कि साथ वाली डाक्टर की दुकान कब खुलती है तो उन्होंने बताया कि डाक्टर 12 बजे के करीब आते हैं तो वह वहां पड़ी कुर्सी पर ’ बैठ गई। 

कुछ मिनटों बाद उसने अमनदीप कुमार को कहा बच्चे को पकड़ना उसने बाथरूम जाना है तो वह बाथरूम करने के बहाने गई लेकिन वापस नहीं लौटी। काफ़ी देर इंतज़ार करने के बाद थाना लोपोके की पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस की तरफ से मौके पर पहुंच कर बच्ची को अपने कब्ज़े में लेकर दुकानों पर लगे कैमरों की मदद के साथ उसकी मां का पता लगाया तो उसका गांव गलत निकला। 

पता लगा कि उक्त महिला 15 दिन पहले बच्ची को साथ लेकर घर छोड़ कर चली गई थी और आज वह बच्ची को चोगावें में छोड़ गई। थाना लोपोके सब -इंस्पेक्टर निशान सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि जसलीन कौर जिसको उसकी मां छोड़ कर चली गई थी। उस के दादा -दादी के हवाले कर दिया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News