MP अमृतपाल सिंह का भाई व साथी कोर्ट में पेश, इतने दिनों की न्यायिक हिरासत पर

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 05:27 PM (IST)

जालंधर (जतिंदर/भारद्वाज) : खडूर साहिब सीट से नए चुने गए सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह और साथी लवप्रीत सिंह का 2 दिनों का रिमांड खत्म होने के बाद आज फिर से कोर्ट में पेश किया गया। यहां कोर्ट ने हैप्पी और उसके दोस्त लवप्रीत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यह जानकारी एस.ए.ओ. फिल्लौर सुखदेव सिंह ने दी है।   

बता दें कि खडूर साहिब से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह को फिल्लौर के पास आइस ड्रग सहित गिरफ्तार किया गया था। इस संबंध में जालंधर के एस.एस.पी. अंकुर गुप्ता का बयान सामने आया था। उन्होंने बताया था कि इस मामले में कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

एस.एस.पी. अंकुर गुप्ता ने बताया कि बीते दिनों श्त के दौरान पुलिस ने फिल्लौर में नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी एक संदिग्ध गाड़ी की तलाशी ली थी। इस क्रेटा गाड़ी के शीशे भी काले किए हुए थे, जिस कारण शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली गई तो इसमें बैठे 4 व्यक्तियों से  4 ग्राम आइस ड्रग बरामद हुई। इस दौरान लवप्रीत पुत्र गुरप्रीत निवासी चीमा वार्ड थाना ब्यास और हरप्रीत उर्फ ​​हैप्पी पुत्र तरसेम सिंह निवासी जल्लूपुर खेड़ा थाना खिलजीयां को काबू किया गया था। उनसे  4 ग्राम आइस ड्रग, तोलने वाला स्केल, लाइटर आदि भी बरामद किया गया। उनसे साथी से 2 फोन बरामद हुए।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News