सांसद  गुरजीत औजला ने RTA कार्यालय का किया अचानक दौरा, दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 03:09 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर):  अमृतसर में आरटीए कार्यालय में लाइसेंस बनाने वालों की भारी भीड़ हर दिन देखी जाती है। लाइसेंस बनवाने के लिए आने वाले लोग भीषण गर्मी और वहां की व्यवस्था से परेशान नजर आ रहे हैं। इसी के चलते आज अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला ने आरटीए कार्यालय में औचक दौरा किया और उस समय के हालातों का जायजा भी लिया।

सांसद गुरजीत सिंह औजला ने आज अमृतसर में आरटीए कार्यालय का औचक दौरा किया और कार्यालय में आने वाले लोगों को आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए कार्यालय के अधिकारियों के साथ बैठक भी की। आरटीए कार्यालय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गुरजीत सिंह औजला आज आरटीए कार्यालय पहुंचे हैं और उनके द्वाया जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने आ रही समस्याओं को दूर करने के बारे में अधिकारियों से बातचीत की। अधिकारियों ने बताया उन्हें काम करने में जो कमियां आ रही हैं उनके बारे में उन्होंने सांसद औजला को बताया।

वहीं, सांसद गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि पार्टी कार्यालय में शहरवासियों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जैसे कि लोगों को कड़ी धूप में खड़े होकर अपने समय का इंतजार करना पड़ता था, इसके साथ ही बड़ी लाइनों में लोग परेशान होते दिखाई देते थे। इसके अलावा यहां कोई नेटवर्क काम नहीं करता है क्योंकि बीएसएफ की जमीन पास में है, सिर्फ बीएसएनएल का नेटवर्क ही काम करता है। गुरजीत सिंह औजला ने कहा कि आरटीए कार्यालय पहुंचे और उन्हें निर्देश दिया कि शहर के निवासियों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की जाए और सिस्टम इस तरीके से तैयार किया जाए ताकि किसी भी व्यक्ति को  लाइन में खड़े होकर लाइसेंस बनाना ने पड़े। अधिकारियों से कहा है कि पंजाब सरकार को फंड जारी किया जाए और अगर पंजाब सरकार फंड जारी नहीं करती है तो वह अपनी तरफ से फंड जारी करेंगे। ताकी लाइसेंस प्राप्त करने  वाले शहर वासियों को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े। 

गौरतलब है कि अमृतसर आरटीए कार्यालय के हालात बहुत खराब हैं। शहर निवासी लाइसेंस बनवाने के लिए आने लगे हैं। उन्हें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम के अनुसार अब गर्मी बढ़ती ही जा रही है और धूप में खड़े होकर अपने समय का इंतजार करने को मजबूर शहरवासियों की समस्याओं को लेकर सांसद गुरजीत सिंह औजला आज आरटीए कार्यालय पहुंचे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News