काम्प्लेक्स के सामने बेबस हुए नगर निगम जोन डी के अफसर, सरकार के पास पहुंची शिकायत

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 02:15 PM (IST)

लुधियाना (हितेश) : साउथ सिटी एरिया में नहर के किनारे व पुष्प विहार के बाहर अवैध रूप से बन रहे कांप्लेक्स के सामने नगर निगम जोन डी के अफसर बेबस नजर आ रहें हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस बिल्डिंग के निर्माण के लिए 6 एस सी ओ का नक्शा पास करवाया गया था। लेकिन साइट पर नियमों का उल्लंघन करके इकट्ठा कंपलेक्स बनाया जा रहा है जिसके मद्देनजर जोन डी की बिल्डिंग ब्रांच के अफसरों द्वारा कई बार निर्माण रोकने की कोशिश की गई, लेकिन एक आला अफसर की सिफारिश के चलते काम बंद नही हो रहा।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moosewala के पिता के घर गूंजी किलकारी, दुनिया में आया “छोटा मूसेवाला”

इस संबंध में एन जी ओ के सदस्य द्वारा लोकल बॉडीज, सिंचाई विभाग के मंत्री व प्रिंसिपल सेक्रेटरी को शिकायत भेजी गई है। जिसमें सुआ रोड व सिंचाई विभाग की जगह पर कब्जा होने का आरोप लगाया गया है। जिसके आधार पर गलत जानकारी देकर पास करवाए गए नक्शे रदद करके अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

लाखों की फीस का चेक हो चुका है बाऊंस

इस मामले में बिल्डिंग मालिक के साथ नगर निगम अफसरों की दोस्ती का सबूत यह भी है कि उसके द्वारा बेसमेंट को कलब करने के लिए जमा करवाई गई लाखों की फीस का चेक बाउंस हो चुका है। जिसे लेकर अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने या साइट पर काम बंद करवाने की कोशिश नही की जा रही है। वहीं ए.टी.पी., मोहन सिंह ने कहा कि साऊथ सिटी में पुष्प विहार के बाहर बन रहे कंपलेक्स के मामले में मिली शिकायत को लेकर साइट पर चेकिंग करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News