साली के इश्क में अंधे पिता ने 5 साल की बेटी को दी दिल दहला देने वाली मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 04:28 PM (IST)

समराला (गर्ग): समराला थाना अंतर्गत ग्राम रोहले में एक पिता ने अपनी बड़ी  साली के प्रेम में पड़कर अपनी पत्नी को नहर में फेंक कर उसकी हत्या करने के चक्कर में अपनी 5 साल की मासूम बच्ची को  नहर में फेंक कर उसकी हत्या कर दी है। जबकि इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में आरोपी की  पत्नी बच गई है ।

हालांकि, इससे पहले पुलिस को यह सूचना मिली थी कि माता-पिता ने अंधविश्वास में आकर एक तांत्रिक के कहने पर बच्ची की बलि देने के लिए नहर में फेंक कर उसकी हत्या कर दी थी।लेकिन अब जब पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सारा मामला  मासूम बच्ची  के पिता का अपनी  साली से प्रेम प्रसंग निकला। इन दोनों  की योजना बच्ची की मां को नहर में ले जाकर मारने की थी, लेकिन संघर्ष में बच्ची  नहर में गिर गई. बच्ची की मौत हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसका शव नहीं मिला है।

जानकारी देते एसएसपी खन्ना अमनित कौडल ने बताया कि पुलिस को पहले आरोपी के भाई गुरचरण सिंह से यह सूचना मिली थी कि उसके  भाई ने एक तांत्रिक के कहने पर  अपनी बेटी को नहर में डुबो दिया है। हालांकि जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गांव रोहले निवासी गुरप्रीत सिंह के अपनी बड़ी  साली सुखविंदर कौर से संबंध थे और दोनों ने गुरप्रीत की पत्नी गुरजीत कौर को नहर में डुबो कर मारने की योजना बनाई थी।योजना के मुताबिक गुरप्रीत सिंह अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल पर लेकर जाने लगा तो वह अपने दो बच्चों 8 साल के बेटे सोहलप्रीत सिंह और 5 साल की बेटी सुखमनप्रीत कौर को साथ ले गई। गांव खांट के पास नहर पर  पहुंचकर नारियल  पानी में बहाने के लिए गुरप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी को धक्का देना शुरू कर दिया।झगड़े के दौरान गुरजीत कौर तो बच गई लेकिन उसकी पुत्री सुखमनप्रीत कौर नहर में गिर गई और उसकी मौत हो गई। एसएसपी मैडम कौडल ने बताया कि गुरप्रीत सिंह और उसकी  साली सुखविंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News