बुजुर्ग महिला का हत्या मामला, पुलिस जांच व डॉक्टर रिपोर्ट में हुए हैरान कर देने वाले खुलासे

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 04:25 PM (IST)

खन्ना: खन्ना के ऊंचा वेहड़ा इलाके में बुजुर्ग महिला कमलेश रानी (65) की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस जांच और डॉक्टरों की रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपी महिला शान अब्बास (35) निवासी धोबीवाला मोहल्ला खन्ना ने एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी महिला बुजुर्ग के सीने पर बैठ गई और एक के बाद एक 18 से 20 बार चाकू मारे।

चाकू से किए गए हमले में कमलेश की गर्दन पर 10 बार वार किए गए, जिससे उनके चेहरे, सीने और दोनों हाथों पर चोटें आईं। वृद्धा ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की, जिससे उसके हाथ पर चाकू भी लग गया, लेकिन आरोपी महिला ने वृद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी।

शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां दुराचारी महिला ने खुद को बेकसूर बताया और जज से कहा कि उसने बुजुर्ग महिला की हत्या नहीं की है लेकिन पुलिस ने जज के सामने सीसीटीवी फुटेज और हत्या से जुड़े कई तथ्य पेश किये गये जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी महिला को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने मृतक कमलेश रानी के पास से एक सोने की चेन, लॉकेट, सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी सोने की टॉप्स और 2 सोने की चूड़ियां बरामद कीं।

इसके अलावा घटना में इस्तेमाल किया चाकू भी बरामद हुआ है। महिला आरोपी का सूट खून से सना हुआ था, जिसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। जांच में पता चला कि बुजुर्ग से 5000 रुपये को लेकर दोनों महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद शान अब्बास ने चाकू से हमला कर कमलेश रानी की हत्या कर दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News