बड़ी वारदातः 70 वर्षीय महिला की घर में घुसकर खौफनाक हत्या, इस हाल में मिली लाश

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 10:28 AM (IST)

फिरोज़पुर (कुमार): फिरोज़पुर शहर की छत्ती गली में गत रात्रि देर एक महिला का शव उसके बैड में से मिला है, जिसकी हालत बहुत खस्ता है। इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी जी एस सांघा के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई । शव कब्जे में लेकर पुलिस और फोरेंसिक टीम  द्वारा जांच  व कार्रवाई शुरू कर दी गई है । जैसे ही लोगों को इस घटना का पता चला तो लोग घरों से बाहर आ गए।

 एसपी सांघा ने बताया कि शव की हालत बहुत खस्ता है और यह मामला हत्या का दिखाई देता है तथा पोस्टमार्टम के बाद बहुत सी चीजें सामने आ जाएंगी । उन्होंने बताया कि जालंधर की रहने वाली करीब 70 वर्षीय महिला वीना फिरोज़पुर शहर की छत्ती गली के घर में अकेली रहती थी। पहले उनका बेटा जालंधर में नौकरी करता था जिसका तबादला गुड़गांव दिल्ली हो गया है और करीब एक महीने से वीना अपने इस जद्दी घर में अकेली रह रही थी ,जबकि इस घर में 3 किराएदार भी है ।उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा पुलिस को यह सूचना दी गई कि इस घर से बहुत बदबू आ रही है और जब पुलिस ने घर में जाकर देखा तो इस महिला का शव बहुत खस्ता हालत में बैड में पड़ा हुआ था । लोगों ने पुलिस को बताया कि सोमवार से इस घर को ताला लगा हुआ है । 

किराएदार गायब है
एवन हांडा मृतका वीना के दामाद एवन हांडा ने बताया कि इस घर में 2 किराएदार रहते हैं, जिनके पास घर के बाहर की भी चाबी होती है और यह किराएदार बाहर से घर को ताला लगाकर गायब हो गए हैं और वह लोग ताला तोड़कर घर के अंदर गए हैं और जब उन्होंने देखा तो वीना का शव बहुत बुरी हालत में  बेड में पड़ा हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News