दिल दहला देने वाली वारदातः 7 माह की गर्भवती महिला की मौत पर मचा बवाल

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 04:53 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर के सीमावर्ती गांव गट्टी राजोकी में एक 7 महीने की गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतका के परिवार ने  कथित रूप में दहेज के लालच में लड़की को तंग परेशान करने के गंभीर आरोप लगाए हैं । वहीं इस घटना के बाद लड़की के परिवार सहित पूरे इलाके में शोक का माहौल बना हुआ है ।

दूसरी और थाना सदर फिरोजपुर के एसएचओ इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि उन्हें यह सूचना मिली है कि नवविवाहिता रजवंत कौर की मौत हो गई है और वह गर्भवती थी। उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली प्रारंभिक जानकारी में यह पता चला है कि गर्भवती होने के कारण युवती का गांव के एक डॉक्टर से इलाज करवाया जा रहा था और उस डॉक्टर ने लड़की को इंजेक्शन लगाया था जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। 

उसके पति द्वारा लड़की को फिरोजपुर शहर के एक निजी अस्पताल में  इलाज के लिए लाया गया, जिसे डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार वाले जो भी पुलिस को बयान देंगे पुलिस उसके मुताबिक कानूनी कार्रवाई करेगी और लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी। इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि लड़की का सिविल अस्पताल फिरोजपुर में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News