बड़ी वारदात: दोस्तों ने पीट-पीट कर मार डाला दोस्त, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 10:15 AM (IST)

साहनेवाल /कुलहाड़ा: दोस्ती की आड़ में दोस्त को घर से बुला कर इकट्ठे  शराब पीने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर घर के नज़दीक फैंक दिया। पुलिस ने दोस्तों के ख़िलाफ़ हत्या के आरोपों के तहत केस दर्ज किया है। 

थाना प्रमुख इंस्पैकटर इन्द्रजीत सिंह बोपाराए ने बताया कि गत 20 जुलाई की शाम करीब साढ़े 7 बजे मृतक मनोज सिंह निवासी गांव पवई  अपने 2 दोस्तों के साथ गया था। जो घर वापस नहीं लौटा लेकिन 21 जुलाई की शाम लगभग साढ़े 8 बजे उसकी पत्नी अणु देवी को पता चला कि मनोज सड़क पर गिरा हुआ है। जब उसने जा कर देखा तो उसके शरीर पर काफ़ी चोटें लगीं हुई थीं। जिसको घर ले जाकर उन्हों ने दवा दिला दी लेकिन दूसरी सुबह उसकी हालत काफ़ी बिगड़ गई। इसके बाद अणु देवी उसे अपने देवर मंटू कुमार के साथ सिविल अस्पताल ले गई, जहां से डाक्टरों ने उसे ई.एस.आई. अस्पताल भेज दिया और डाक्टरों ने मनोज का एक्सरे और अल्ट्रासाउंड करवा कर लाने के लिए कहा। जब वह सराभा नगर स्थित डेल्टा हैल्थ केयर सैंटर जा रहे थे तो रास्ते में मनोज की मौत हो गई। जिसके बाद अणु देवी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मनोज की मौत बेरहमी से पीटने के बाद हुई है। थाना प्रमुख ने बताया पुलिस ने अणु देवी के बयानों पर सन्दीप सिंह उर्फ गोपी और मुर्ग़ी के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है।

मरने से पहले किया पीटने का खुलासा
मृतक मनोज की पत्नी अणु देवी ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयान में बताया कि उसके पति ने मरने से पहले बताया कि सन्दीप उर्फ गोपी और मुर्ग़ी ने उसे बेरहमी से पीटा है। जिन्होंने उससे पैसे छीनने की कोशिश भी की थी। फ़िलहाल पुलिस ने सन्दीप गोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और मुर्ग़ी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News