पंजाब में सनसनीखेज वारदात, साली के इश्क में अंधे जीजा ने किया रूंह कंपा देने वाला कांड

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 12:32 PM (IST)

पंजाब डेस्कः मोगा के गांव हिम्मतपुरा निवासी हरदीप सिंह द्वारा आपनी साली का गला दबाकर  हत्या कर दी गई। सूत्रों अनुसार हरदीप सिंह के साली शरनजीत कौर के साथ अवैध संबंध थे और शरनजीत गर्भवती थी, जिस कारण हरदीप सिंह साली शरणजीत कौर के साथ विवाह करवाना चाहता था पर उसने शादी से इंकार कर दिया तो गुस्से में आए हरदीप सिंह ने अपने सिर के परने से शरणजीत कि गला दबाकर हत्या कर दी, जिसके बाद परिजनों को कहा कि इसे हार्ट अटैक आया है। 

सनसनीखेज घटना तब सामने आई जब हरदीप सिंह अमृतसर हवाई अड्डे पर पहुंचा और जहाज के सामने खड़े होकर एक तस्वीर खींची और उसे व्हाट्सएप के माध्यम से अपने ससुराल वालों को भेजी और लिखा 'यार ता चल्ले बाहर' जिसके बाद परिवार को संदेह हुआ कि अभी तो भोग नहीं पड़ा और बाहर भी जा रहा है। परिवार को शक हुआ कि हमारी लड़की का कत्ल हुआ है। फिर थोड़े दिनों बाद हरदीप अपने ससुराल गया और कहने लगा मेरे से गलती हुई है। 

हरदीप ने कहा कि मैंने ही शरणजीत कौर की हत्या की है, अब जो हुआ उसके लिए मुझे माफ कर दो, जो हुआ गुस्से में हुआ। मैं उससे शादी करना चाहता था लेकिन उसने इनकार कर दिया जिसके बाद मुझे गुस्सा आ गया और मैंने उसका गला घोंट दिया। अब आप इस मामले को रफा-दफा कर दीजिए, नहीं तो आपकी बेटी अमन कौर का घर भी उजड़ जाएगा और मेरे बच्चे बेसहारा हो जाएंगे। इसके बाद परिवार ने पुलिस को पूरी बात बताई और पुलिस ने आरोपी हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जिसे केस दर्ज कर आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News