मानसिक तौर पर परेशान बहन ने सगे भाई को उतारा मौत के घाट(Watch video)

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 09:40 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब/मलोट(तनेजा/जुनेजा): मलोट ब्लाक में पड़ते गांव सरावां बोदला में जमीन के ठेके के पैसे की बांट को लेकर बहन-भाई के बीच हुए झगड़े में बहन ने भाई के सिर में लाठी मारकर मौत के घाट उतार दिया। थाना कबरवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल मलोट में भेज दिया है।

थाना कबरवाला के इंचार्ज इंस्पैक्टर कुलदीप शर्मा ने बताया कि उनको जानकारी मिली कि गांव सरावां बोदला की ढाणी में रणबीर सिंह (27) पुत्र अमरजीत सिंह का किसी ने कत्ल कर दिया है। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. भूसिंदर सिंह रंधावा, थाना मुखी कुलदीप शर्मा पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे तथा जांच दौरान पाया कि रणबीर सिंह पुत्र अमरजीत सिंह व उसकी बहन अपारदीप कौर पत्नी बगीचा सिंह निवासी ईना खेड़ा के बीच अपनी जमीन के ठेके की बांट को लेकर झगड़ा हो गया।  

इस दौरान दोनों बीच हुई हाथापाई लाठियों तक पहुंच गई। अपारदीप कौर ने अपने भाई के सिर में लाठी मार कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने बगीचा सिंह पुत्र भजन सिंह के बयानों पर कार्रवाई करते हुए अपारदीप कौर के विरुद्ध कत्ल का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News