300 रुपए के पीछे छोटे भाई ने बड़े का बेरहमी से किया कत्ल, पिता के सामने हुई सारी घटना

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 12:56 PM (IST)

जालंधर(वरुण): इस समय की एक बड़ी खबर कबीर नगर से देखने को मिली है जहां एक छोटे भाई ने 300 रुपए के झगड़े के चलते बड़े भाई को चाकू मार उसकी हत्या कर दी। कत्ल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बता दें कि पिता के सामने ही यह सारी घटना हुई है। कत्ल की जानकारी मिलने पर थाना-1 के एस.एच.ओ. राजेश शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है। मृतक की पहचान पंकज सहगल के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर, पंजाब सरकार बांटेगी Mobile phones

थाने के इंचार्ज राजेश शर्मा ने बताया कि मृतक पंकज और उसका छोटा भाई रोहित सहगल फूल का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों भाई अपने पिता मिट्ठू के साथ कबीर नगर में रहते हैं जो कि सोमवार देर रात इकट्ठे बैठे थे। उसी समय दोनों में दिहाड़ी के 300 रुपए को लेकर तकरार हो गई, जिसके बाद रोहित ने अपने भाई पंकज पर चाकू से वार कर दिया। 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें: भयानक सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की हुई मौत, कार के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार यह सारा झगड़ा उनके पिता के सामने हुआ। पिता ने दोनों को रोकने की कोशिश भी की लेकिन इसके बावजूद रोहित ने पंकज पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अपने भाई की हत्या करने के बाद रोहित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस और पी.सी.आर. टीमें मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News