Sidhu Moosewala के माता-पिता ने छोटे Sidhu को लेकर लिया अहम फैसला

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 12:08 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  दिवंगत सिद्धू मूसेवाला की हवेली में फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां, माता चरण कौर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म देकर मूसा हवेली को फिर से खुशियों से भर दिया है। 

moosewala new song release

वहीं, बापू बलकौर सिंह भी अपने बेटे शुभदीप सिंह सिद्धू के जन्म को लेकर चिंतित हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। लगातार खबरें आ रही हैं कि सिद्धू के परिवार ने एक अहम फैसला लिया है कि अब उनका छोटा बेटा शुभदीप सिंह सिद्धू डेढ़ महीने तक लोगों से नहीं मिल पाएगा। माता चरण कौर और शुभदीप अब हवेली में नहीं रहेंगे। दरअसल, अब मूसेवाला का पूरा परिवार कुछ दिन बठिंडा में रहेगा।

delivery of borther of sidhu moosewala charan kaur

आपको बता दें कि हाल ही में पॉपुलर सिंगर और राइटर वीत बलजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे हर तरफ से खूब प्यार मिला। दरअसल, वीडियो में दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भंगड़ा डालते नजर आ रहे हैं। वीत बलजीत ने अपने लाइव शो के दौरान सिद्धू मूसेवाला का गाना '295' गाया था।  इस खास मौके पर सिद्धू के पिता बलकौर सिंह भी वहां मौजूद थे।  बेटे का गाना सुनते ही बलकौर सिंह खुद को रोक नहीं पाए और म्यूजिक पर डांस करने लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News