Sidhu Moosewala के पिता Balkaur Singh इस Seat से लड़ेंगे चुनाव!  अभी-अभी आई बड़ी खबर

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 03:52 PM (IST)

पंजाब डेस्कः लोकसभा चुनावों को लेकर  पंजाब की राजनीति गरमाई हुई है। इसी बीच दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की खबर आ रही है।  सूत्रों अनुसार कांग्रेस हाईकमान ने बलकौर सिंह को उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मना लिया है। कहा जा रहा है कि कांग्रेस बलकौर सिंह को बठिंडा लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है। हालांकि अभी इस तरह की आधकारिक घोषणा पार्टी की ओर से नहीं की गई है।

balkaur singh spoke about his entry into politics

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिवंगत सिद्धू के छोटे भाई का जन्म हुआ है। परिवार में फिर से खुशियों ने दस्तक दी है, उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।  इसी बीच मीडिया द्वारा बलकौर सिंह से सियासत में आने के बारे पूछा गया था तो, जवाब में बलकौर सिंह ने कहा था कि मेरे साथ लाखों लागों की दुआएं, भावनाएं है, मैं उन लोगों की भावनाओं को बेचने वाला नहीं हूं।  लेकिन मैंने कभी नहीं कहा कि मैं सियासत में नहीं आऊंगा, फिलहाल मेरा अभी सियासत में आने का मन नहीं है। 

delivery of borther of sidhu moosewala charan kaur

साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव शुरू होने जा रहे है और लोगों से भी हाथ जोड़कर मेरी  विनती है कि वोट ध्यान से डाले और मेरी ना ही कांग्रेस, अकाली दल और ना आम आदमी पार्टी से किसी के साथ नाराजगी है। मैं सिर्फ अपने बच्चे के इंसाफ के लिए लडूंगा और लड़ता रहूंगा पर लोगों से अपील है कि वोट अपनी सोच समझ कर ही डाले। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News