प्रवासी मजदूर की बेरहमी से ह+त्या, गन्ने के खेत से मिली खून से लथपथ लाश

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:03 AM (IST)

जालंधर: जिला देहात पुलिस के थाना पतारा के अधीन पड़ते गांव पूर्णपुर विधान सभा हलका आदमपुर में एक प्रवासी मजदूर की बेरहमी से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। खून से लथपथ हालत में मृतक व्यक्ति का शव गन्ने के खेतों से बरामद हुआ है। उक्त सूचना मिलते ही जिला देहात पुलिस के अधिकारी व मुलाजिम मौके पर पहुंचे और मृतक प्रवासी मजदूर का शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

PunjabKesari

एस.एच.ओ. पतारा बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान दीपू महातो पुत्र हीरा महातो निवासी काहागढ़ सराय खास उत्तरी चंपारण बिहार हाल वासी गांव पूर्णपुर के रूप में हुई है। मृतक दीपू गांव पूर्णपुर निवासी धनवंत सिंह पुत्र अजीत सिंह के खूह पर रहता था। गहराई से जांच करती रही देहात पुलिस द्वारा दीपू की हत्या के मामले में 4 संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए राऊंड-अप किया गया है। उनसे डी.एस.एस. आदमपुर तथा थाना प्रमुख पतारा द्वारा सख्ती से पूछताछ की जा रही है ताकि दीपू के मर्डर केस को जल्द ट्रेस किया जा सके।

जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति दीपू का शव घसीट कर गन्ने के खेतों की तरफ ले जा रहा था, जिसे नजदीक ही काम कर रहे कुछ और प्रवासी मजदूरों ने देख लिया। उसके बाद हत्यारे दीपू का शव खेतों में फैंक कर वहां से फरार हो गए। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि दीपू के परिवारिक मैंबरों के बयानों पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी लेकिन रात 9 बजे तक कोई बयान न होने के कारण केस दर्ज नहीं हुआ था। दीपू का शव सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। कानूनी कार्रवाई होने के बाद सोमवार सुबह उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News