मटन और चिकन खाने के शौकीन हो जाएं Alert! हैरान कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 03:34 PM (IST)

जालंधर : मटन और चिकन खाने के शौकीनों के लिए बुरी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, शहर में रिजेक्टेड माल बेचा जा रहा है जोकि अमृतसर की एक कंपनी बेच रही है। बताया जा रहा है कि सेना द्वारा रिजेक्ट किए गए मटन और चिकन मीट को एक वाहन के जरिए शहर के अलग-अलग हिस्सों में सप्लाई किया जा रहा है। जालंधर ही नहीं इस रिजेक्टेड मीट को नकोदर और कपूरथला में भी सप्लाई किया जा रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अमृतसर की एक मशहूर चिकन और मटन कंपनी, जो कि पूरी तरह से डिफॉल्ट हो चुकी थी। कंपनी ने अब जालंधर और अन्य जिलों में मटन और चिकन की सप्लाई शुरू कर दी है। ये भी जानकारी मिली है कि सुबह के समय, अमृतसर से एक एसी रेफ्रिजिरेटर गाड़ी कपूरथला व नकोदर के रास्ते होते हुए जालंधर के पीछे से प्रवेश करती है, ताकि पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी हो सके। ये भी पता चला है कि उक्त गाड़ी 70 फीसदी माल मछली मार्केट उतारती है, इसके अलावा श्री गुरु रविदास चौक के पास एक मशहूर चिकन प्रिंट दुकानदार इससे बड़े पैमाने पर माल खरीदता है।

बता दें कुछ समय पहले जालंधर में बकरे की जगह लोगों को सूअर का मीट बेचा जा रहा था, जिसका लोगों को पता चलते ही दुकानदारों ने सही मीट बेचना शुरू कर दिया था। अब एक बार फिर ऐसी घटना सामने आ रही है जिससे लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और स्वास्थ्य विभाग इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News