रातों-रात चमकी 5 साल की बेटी की किस्मत, खुशी से झूम उठा परिवार

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 11:45 AM (IST)

डेराबस्सी: डेराबस्सी के एक परिवार ने नागालैंड की डीयर बंपर लॉटरी में 10 लाख रुपए का दूसरा इनाम जीता है। पहली बार खरीदी लॉटरी के लिए ऋतू पत्नि भूपिंदर सैनी के पास पैसे भी नहीं थे, सिर्फ 500 रुपए में खरीदी गई टिकट के लिए ड्रा में उन्हें 10 लाख रुपए का इनाम मिला। इतना बड़ा इनाम जीतने के बाद वह खुशी से झूम उठे, क्योंकि पहली बार लॉटरी डालने पर ही उनका बड़ा इनाम निकल गया। 

जानकारी के मुताबिक, ऋतु घर का कामकाज संभालती हैं, जबकि उनके पति एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट हैं। ऋतु ने बताया कि 11 अक्टूबर की शाम वह अपने पति के साथ हैप्पी लॉटरी स्टॉल पर गई थी। वहां हैप्पी के कहने पर उसने लॉटरी खरीदनी शुरू कर दी, उसके पास सिर्फ 100 रुपए थे, वहीं बाद में वह घर गया और 400 रुपए गूगल पे किए। उन्होंने यह लॉटरी अपनी बेटी अगमजोत कौर के नाम पर खरीदी थी, जिसके ड्रा की घोषणा दशहरे के दिन की गई ।

लॉटरी एजेंट हैप्पी ने उन्हें फोन कर 10 लाख रुपए का इनाम जीतने की खुशखबरी दी।  पुरस्कार जीतने के बाद बेटी अगमजोत कौर परिवार के लिए और भी भाग्यशाली हो गईं। उन्होंने लॉटरी विक्रेता को पुरस्कार राशि में से 21 हजार रुपये देने का भी फैसला किया। लॉटरी एजेंट हैप्पी ने बताया कि उसकी दुकान से लॉटरी टिकट खरीदकर 3 लोग करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने कहा कि टैक्स काटने के बाद पुरस्कार राशि 42 दिनों के भीतर परिवार के खाते में स्थानांतरित कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News