हैलो! तुम्हारा भाई फोन नहीं उठा ...., आधी रात आए फोन के बाद कबड्डी खिलाड़ी के घर मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 10:29 AM (IST)

नकोदर: नकोदर से एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आ रही है, जहां एक कबड्डी खिलाड़ी ने अपनी पत्नी से तंग आकर बीती रात घर में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान सन्नी (24) पुत्र हरदेव सिंह उर्फ ​​लाली निवासी मोहल्ला शेरपुर नकोदर के रूप में हुई है।

सिटी पुलिस को दिए बयान में मृतक के पिता हरदेव सिंह उर्फ ​​लाली ने बताया कि उसका बड़ा बेटा सन्नी जो कि मेहनत मजदूरी करने के साथ-साथ कबड्डी भी खेलता था, उसकी शादी करीब 2 साल पहले सिम्मी महंत पुत्री नछत्तर सिंह निवासी संमीपुर लांबड़ा के साथ हुई थी।  

शादी के बाद सनी और सिम्मी महंत के बीच पैसों को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। उन्हें कई बार समझाया गया, लेकिन वे नहीं मानते थे। 28 सितंबर को सिम्मी झगड़ा कर अपने पैतृक गांव सम्मीपुर चली गई। इसके बावजूद सनी और सिम्मी फोन पर झगड़ते रहे।

कल रात खाना खाने के बाद जब सभी लोग अपने-अपने कमरे में सो गए तो शाम करीब 7 बजे से सिम्मी लगातार सन्नी को फोन कर परेशान कर पैसे मांग रही थी। जब सन्नी ने उसका फोन नहीं उठाया तो रात करीब एक बजे सिम्मी ने सन्नी की बहन मनप्रीत कौर के फोन पर बताया कि तुम्हारा भाई सन्नी उसका फोन नहीं उठा रहा है। मनप्रीत ने उठकर कमरे में देखा तो सन्नी पंखे से लटका हुआ था।

उसके शोर मचाने पर जब सभी ने जाकर देखा तो सभी के होश उड़ गए। उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि सन्नी पंखे से लटका हुआ था, जिसे नीचे उतारने पर वह मृत पाया गया। सन्नी ने अपनी पत्नी सिम्मी की वजह से अपनी जान दे दी है।सिटी थाना पुलिस प्रमुख इं. संजीव कपूर ने बताया कि सन्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के पिता हरदेव सिंह उर्फ ​​लाली निवासी मोहल्ला शेरपुर नकोदर के बयान पर थाना सिटी नकोदर में सिम्मी महंत के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News