कैप्टन के बयान पर सिद्धू का पलटवार, Tweet कर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 06:43 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ आई तल्खी के बीच पूर्व मंत्री नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर कहा है कि "पंजाब की अंतरात्मा की आवाज को भटकाने के सब यत्न असफल होंगे। पंजाब मेरी रूह है और पंजाब की रूह श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी, हमारी लड़ाई इंसाफ़ और दोषियों को दंड दिलाने की है। इस लड़ाई में किसी विधानसभा सीट के बारे में विचार करना कोई एहमीयत नहीं रखता। राजनीतिक माहिरों की तरफ से नवजोत सिद्धू की तरफ से सोशल मीडिया पर दिए इस बयान को मुख्यमंत्री की उस चुनौती के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने सिद्धू को पटियाला से चुनाव लड़ने पर ज़मानत ज़ब्त होने की बात कही थी।"

 

यहां यह भी ख़ास तौर पर बता दें कि नवजोत सिद्धू के इस बयान से केवल कुछ घंटे पहले ही कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नवजोत सिद्धू पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें पटियाला से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी। दरअसल कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा है कि नवजोत सिद्धू किसी अन्य पार्टी में जाने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि जब कोई विधायक अपने ही मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ बोलना शुरू कर देता है तो इसका मतलब है कि वह किसी और पार्टी में जाने की तैयारी में है।

मुख्यमंत्री ने एक टी. वी. चैनल को दिए इंटरव्यू दौरान नवजोत सिद्धू को पटियाला से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह उनके ख़िलाफ़ चुनाव लड़नी चाहता है तो शौंकसे लड़े लेकिन पिछले चुनावों में जो हाल जे. जे. सिंह का हुआ था वह ना भूले। उन्होंने कहा कि सिद्धू पटियाला से चुनाव लड़ कर देख ले जे.जे. सिंह की तरह उसकी भी जमानत ज़ब्त हो जाएगी।
 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News