सिद्धू ने केजरीवाल पर किया बड़ा हमला, उठाए ये सवाल

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 12:50 PM (IST)

अमृतसरः अमृतसर के जहाजगढ़ इलाके में नवजोत सिद्धू ने प्रेस कान्फ्रेंस की। इस दौरान सिद्धू ने केजरीवाल पर निशाने साधे और रेत को लेकर बड़े सवाल खड़े किए। उन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए कहा कि एक महीने पहले रेत की ट्राली 2200 रुपए सैंकड़ा थी यानी 8800 रुपए की ट्राली मिल रही थी जो अब 16000 रुपए हो गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज के समय यह रेत की ट्राली 3600 रुपए की थी। सिद्धू ने कहा कि रेत की ट्राली के दाम बढ़ने से निर्माण कार्य बंद, भट्ठे बंद जिसका असर मिस्त्री व मजदूरों पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बताएं कि अब मजदूर कंस्ट्रक्शन वर्कर, दुकानदार कहां जाए, ऊपर से एम.आई. के रेट। 

सिद्धू ने केजरीवाल को टारगेट करते हुए कहा कि वह केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश करते आए हैं करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने में सुखबीर बादल से भी आगे निकल गए। सिद्धू ने चेतावनी देते हुए कहा कि केजरीवाल रेत में से 200 करोड़ रुपए निकाल दिखाए। उन्होंने कहा कि जब तक केजरीवाल जी आपकी पॉलिसी आएगी तब तक तो पंजाब बर्बाद हो जाएगा। एक महीने के अंदर आपने 17000 करोड़ रुपए का कर्जा उठा लिया है। पहले तो आप बड़ी-बड़ी बाते करते रहे। 

नवजोत सिद्धू ने कहा वह ठोक करते हैं कि रेत का मसला इतना गंभीर मसला है कि इसका हल करते कई सरकारें टूट गई हैं। उन्होंने कहा कि अकेली माइनिंग रोक देने से कोई हल नहीं निकलेगा। जब आपने मेनिफेस्टो जारी कि तब आपने क्यों बोला 600 यूनिट माफ किए जाएंगे, लोगों को पक्का किया जाएगा। उन्होंने तंज कसते हुआ कहा कि जब आपके कोई पॉलिसी नहीं अगर होती तो आप उसे पहले दिन से लागू करते। सिद्धू ने कहा कि पंजाब नीतियों से ऊपर उठेगा। जब तक नीतियां नहीं आती तब तक पंजाब को ऊपर नहीं उठाया जा सकता। 

उन्होंने कहा कि पंजाब के मसले का हल इनकम है परंतु पंजाब को तो आने गिरवी रख दिया है। यह मसला गरीब, मजदूर, आम साधारण आदमी के साथ जुड़ा मसला है। सिद्दू ने कहा कि उनके पास नैतिकता की ताकत है उनके पास ई.डी. नहीं आ सकती। पंजाब में लॉ एंड आर्डर को लेकर आराजकता फैली हुई है, 80 लोग मर चुके हैं। लोग ब्याज लेकर घर बना रहे हैं, ई.एम.आई. भर रहे हैं। गरीब आदमी क्या करेगा वह आपके घरों के शीशे ही तोड़ेगा।

इसके अलावा जब सिद्धू से हाईकमान को लिखी शिकायत के बारे में पूछा गया कि मसला अनुशासन कमेटी तक पहुंच गया तो इसका जवाब देने में वह किनारा करते नजर आए और चुप्पी बनाई रखी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News