नवजोत सिंह सिद्धू की बातों ने जीता कैप्टन का दिल, जानें मीडिया सामने क्या बोले

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 03:52 PM (IST)

चंडीगढ़: विधानसभा विशेष सत्र में चर्चा के दौरान कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के दिए गए तर्कों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का दिल जीत लिया है। 
PunjabKesari
कैप्टन अब नवजोत सिद्धू से खुश दिखाई दे रहे हैं। सदन की आखिरी दिन की कार्यवाही के बाद  जब पत्रकारों ने उन्हें सिद्धू के बारे सवाल किया तो कैप्टन ने जवाब देते कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि सिद्धू विधानसभा में आए। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू खेती कानूनों के खिलाफ काफ़ी अच्छा बोले हैं और उन्हें यह बढ़िया लगा है। 

PunjabKesari
बता दें है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ बोलने वाले पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विधानसभा में मुख्यमंत्री के हक उतरे थे। सिद्धू ने कहा था कि सदन में खेती कानूनों के खिलाफ मुख्यमंत्री का फ़ैसला केंद्र के काले कानूनों के मुंह पर थप्पड़ है और इस थप्पड़ की गूंज सारे हिन्दोस्तान में सुनाई देगी। जैसे ही सिद्धू विधानसभा में संबोधन के लिए खड़े हुए तो सभी मंत्रियों और विधायकों की नजरें सिद्धू पर जा टिकी थी और जैसे ही सिद्धू ने मुख्यमंत्री के फ़ैसले को केंद्रीय कानूनों के मुंह पर थप्पड़ की तरह बताया तो विधानसभा अंदर मौजूद मंत्रियों और विधायकों ने मेज थपथपा कर इसकी हिमायत की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News