नवनियुक्त SHO ने शहर में मचाया हड़कंप, 3 महिला को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 04:26 PM (IST)

मलोट : मलोट में नवनियुक्त थाना सिटी मलोट महिला एस.एच.ओ. नशा तस्करों में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस की ओर से साधारण कपड़ों में  नशे के शिकार युवकों की मदद से लगातार उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और 2 दिनों में नशे के कारोबार में शामिल तीन महिलाओं को नामजद किया गया है। इस संबंध में चर्चा के दौरान एस.आई. कर्मजीत कौर   ने बताया कि जिला पुलिस के वरिष्ठ कप्तान भागीरथ सिंह मीना के निर्देश पर डी.एस.पी. पवनजीत के नेतृत्व में पुलिस पिछले 3 दिनों से ड्रग तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

कल भी सादी वर्दी में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वार्ड नंबर-16 मलोट में एक महिला कौशल्या देवी पत्नी रमेश कुमार को 90 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इस बारे में बात करते हुए मुख्य अधिकारी एस.आई. कर्मजीत कौर ने बताया कि पुलिस द्वारा छजघड़ मोहल्ले सहित अलग-अलग संदिग्ध महिला-पुरुषों को लेकर छापेमारी कर रही है।

उनके खिलाफ नशीली दवाओं के मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन असामाजिक तत्वों की हरकत के कारण लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी नशे की लत का शिकार हो रही हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस नशा तस्करों का भंडाफोड़ करेगी, लेकिन इसके लिए आम लोगों का सहयोग जरूरी है। गौरतलब है कि कर्मजीत कौर द्वारा सादे कपड़ों में बड़े पैमाने पर कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News