नवविवाहिता की इस हालत में लाश मिलने से फैली सनसनी, बिखरी पड़ी थी चूड़ियां (तस्वीरें)

4/9/2021 2:17:54 PM

होशियारपुर /माहलपुर (अमरीक): गढ़शंकर के ब्लॉक माहलपुर के जेजों रोड़ गांव हलूवाल के नजदीक उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक नवविवाहित लड़की की लाश बरामद हुई। लड़की ने हाथों में लाल चूड़ियां पहनी हुई थी और उनमें से कुछ चूड़ियां उसकी लाश के पास बिखरी हुई थी। 

PunjabKesari
उक्त लड़की की पहचान सीमा निवासी लंगेरी रोड माहलपुर के तौर पर हुई है। सूचना मिलने के बाद थाना माहलपुर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्ज़े में ले जांच शुरू कर दी है। लाश से काफ़ी बदबू आ रही थी, जिससे स्पष्ट ज़ाहिर होता कि लाश काफी दिनों से वहां पड़ी थी। 

PunjabKesari
इस संबंधी जानकारी देते एस.एच.ओ. सतविंदर सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि गुरुद्वारा के पीछे की तरफ़ एक नवविवाहित लड़की की लाश पड़ी हुई मिली है। सूचना मिलने पर जब पुलिस की तरफ से लाश की पहचान करवाई गई तो वह सीमा रानी नाम की एक महिला की निकली। उन्होंने बताया कि सीमा रानी का दस साल पहले अपने पहले पति के साथ तलाक हो चुका था। उन्होंने कहा कि फ़िलहाल सीमा रानी के घर वालों के बयानों के आधार पर राहुल नामी व्यक्ति पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है और उसे काबू करने के लिए पुलिस की तरफ से छापेमारी भी की जा रही है। 


Content Writer

Tania pathak

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static