Kulhad Pizza Couple की बढ़ती जा रही मुश्किलें, निहंग सिंह ने फिर दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 03:27 PM (IST)

जालंधर : कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। निहंग सिंहों द्वारा विरोध किए जाने के बाद कुल्हड़ पिज्जा कपल ने एक बयान जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि वह श्री अकाल तख्त साहिब में अर्जी लगाएंगे कि वह पगड़ी पहन सकते हैं या नहीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस बयान के बाद मान सिंह बाबा (निहंग सिंह) ने फिर नई वीडियो जारी की है। इसमें उन्होंने कुल्हड़ पिज्जा कपल को धमकाते हुए कहा कि वह सोमवार यानी कल फिर उनके रेस्टोरेंट के बाहर आएंगे। यहां आप हमारे साथ बैठ कर जो भी बात करना चाहते हो कर सकते हो। इसके साथ ही कहा कि उनकी भलाई इसी में है कि वह इस मामले को ज्याना बड़ा न करें।        

मान सिंह ने कहा कि वह छोटे भाई की तरह सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) को समझाएंगे कि जो हमारी मांगें हैं उन्हें पूरा करो। उन्होंने कहा कि हमें पैसों का कोई लालच नहीं है और न ही कोई हमें खरीद सकता है। हमें पूरी जानकारी मिल चुकी है कि कुल्लड़ पिज्जा कपल ने कई लोगों को पैसे दिए हैं। इसके साथ ही कहा कि कहा कि जिन बाउंसरों को सहज अरोड़ा ने बुलाना है वह बुला ले।

PunjabKesari    
 
वहीं सहज अरोड़ा द्वारा श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार से सजा मांगने संबंधी कही बात को लेकर निहंग सिंह ने कहा कि अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने क्या अधिकार दिया है कि आप ऐसे वीडियो बनाओ और  सोशल मीडिया पर डालो। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से विनती करते हुए कहा कि कल कोई भी हुल्लड़बाजी न की जाए, अगर कोई नुक्सान होता है तो उसके जिम्मेदार वह नहीं होंगे।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News