निमिशा ने उठाया मुद्दा, कूड़ा उठाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी हुई बंद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 24, 2020 - 05:14 PM (IST)

गढ़शंकर(निमिशा मेहता): गत दिनों शहर गढ़शंकर में कूड़ा और नालियों की सफाई न होने को लेकर कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता की ओर से जोरों-शोरों के साथ शहर की सफाई का मुद्दा उठाया गया था। निमिशा मेहता ने गढ़शंकर में अकाली भाजपा राज दौरान अकाली भाजपा की गठजोड़ वाली चुनी गई कमेटी की कारगुजारी पर सवाल उठाते हुए निजी कंपनी जिसके पास शहर की सफाई का ठेका था उस पर भी तीखे निशाने साधे थे। निमिशा मेहता को गढ़शंकर के मोहल्लों में बुलाकर लोग अपनी परेशानियां बता रहे हैं। 

PunjabKesari, Nimisha raised the issue of garbage

गढ़शंकर शहर में से कूड़ा उठाने और नालियों के सफाई के काम के लिए कमेटी की ओर से एक निजी कंपनी को ठेका दिया गया था और बाकायदा हर महीने 1 लाख 93 हजार रुपए कूड़ा उठाने के लिए और 2 लाख से ज्यादा रुपए नालियों की सफाई के लिए कंपनी को दिए जाते थे, जिसके बावजूद गढ़शंकर निवासी गंदगी से बुरी तरह परेशान थे। निमिशा मेहता ने मोहल्लों में जाकर लोगों की मुश्किलें सुनीं और इस बारे मीडिया द्वारा सवाल उठाए कि चार लाख हर महीने कमेटी की ओर से निजी कंपनी को क्यों दिए जाते हैं, यदि शहर की सफाई ही नहीं होनी है और गढ़शंकर शहरवासियों को टैक्स वसूलने के बावजूद गंदगी में रखने की सजा का कारण बताया जाए। 

PunjabKesari, Nimisha raised the issue of garbage

वर्णनीय है कि कूड़ा उठाने वाली निजी कंपनी एक रसूकदार ठेकेदार की है जो खुद को इलाके के 2 पूर्व विधायकों और शहर की कमेटी के एक प्रधान रह चुके नेता का खासम-खास होने का दावा करता है। कांग्रेस नेता के कमेटी कर्मचारियों के दबाव डालने पर ठेकेदार पर शहर की सफाई के लिए जोर डाला गया और अब इस निजी कंपनी का ठेका रद्द कर दिया गया है और कमेटी स्वयं ही सफाई के काम करवा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News