किसान हितैषी है कांग्रेस तो कम करें पेट्रोल-डीजल के दामः नीति तलवाड़

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 02:45 PM (IST)

गढ़शंकर (शोरी): पंजाब भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस किसानों को लगातार गुमराह कर रही है व इसके नेता प्रदेश का माहौल बिगाड़ने में लगे पड़े हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता किसान क्रेडिट बार का श्रेय लेने के चक्कर में बेतुकी व घटिया स्तर की बयान बाजी कर रहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि किसानों से कांग्रेस को कोई हमदर्दी नहीं है। नीति तलवाड़ ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ करने का वायदा कर किसानों से वोट तो ले लिए थे पर हालात यह है कि किसान कर्ज के कारण आज भी आत्महत्या कर रहा है, जिसकी ताजा मिसाल कल माहिलपुर के एक गांव के किसान की आत्महत्या से मिलती है।

नीति तलवाड़ ने कहा कि किसानों को यदि कांग्रेस सच में राहत देना चाहती है तो भाजपा शासित राज्य हिमाचल में पेट्रोल डीजल के समानांतर दाम लाकर दिखाए। उन्होंने कहा कि पंजाब में पेट्रोल 82.63 रु प्रति लीटर व हिमाचल में 78 रु प्रति लीटर, पंजाब में डीजल 72.48 रु प्रति लीटर व हिमाचल में 69.24 रु प्रति लीटर विक रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पेट्रोल 4.63 प्रति लीटर व डीजल 3.24 रु प्रति लीटर हिमाचल से महंगा बेच रही है कांग्रेस सरकार और साथ में खुद को किसान हितैषी होने का दावा भी ठोक रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News