स्टॉक टैक्स के मुद्दे पर व्यापारियों पर भविष्य में कोई भी कार्रवाई नहीं होगी : अमरेंद्र

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 09:37 AM (IST)

पटियाला(राजेश पंजोला): केंद्र सरकार द्वारा 2015-16 में जी.एस.टी. लगाने से पिछली अकाली-भाजपा सरकार द्वारा व्यापारियों को स्टॉक टैक्स के मुद्दे पर हजारों नोटिस निकाले गए थे जबकि व्यापारी बनते स्टॉक पर पहले ही वैट भर चुके थे। 

इस कारण व्यापारियों में भारी रोष था, पर इस अहम मुद्दे पर पटियाला की सांसद परनीत कौर व जयइंद्र कौर के प्रयत्नों से पंजाब कांग्रेस व्यापार सैल के चेयरमैन पार्षद अतुल जोशी और अन्य व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के साथ बैठक की। सभी ने मुख्यमंत्री को बताया कि किस तरह पिछली सरकार ने उन्हें नाजायज नोटिस निकाल कर परेशान किया था। 

मुख्यमंत्री ने चीफ प्रिंसीपल सचिव सुरेश कुमार और पंजाब की मुख्य सचिव विन्नी महाजन को इस मुद्दे को जल्दी हल करके व्यापारियों को राहत देने के लिए कहा और साथ ही कहा कि स्टॉक टैक्स के मुद्दे पर व्यापारियों पर भविष्य में कोई भी कार्रवाई नहीं होगी। मुख्यमंत्री द्वारा भरोसा मिलने के बाद चेयरमैन अतुल जोशी ने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के इस ऐलान के बाद व्यापारियों में काफी खुशी पाई जा रही है। 

बैठक संबंधी अतुल जोशी ने बताया कि स्टॉक टैक्स के मामले पर हजारों नोटिस जारी होने पर व्यापारी काफी परेशान थे, जिन्हें मुख्यमंत्री ने बड़ी राहत दी है। कांग्रेस व्यापार सैल द्वारा इसके अलावा व्यापारियों के अन्य अहम मसलों पर चर्चा की गई और मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश के व्यापारियों को हर राहत देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News